Home » राजस्थान » Custom Department Caught A Shahrukh Khan Name Boy in Jaipur Airport With 2 kg Gold
 

कस्टम विभाग ने शाहरुख खान को एयरपोर्ट पर 2 किलो सोने के साथ पकड़ा, दुबई से आया था सोना

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 August 2018, 22:10 IST

राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक तस्करी का मामले सामने आया है, यहां पर एक युवक को सोने की तस्करी करते हुए पकड़ा गया है. कस्टम विभाग ने इस तस्कर को जयपुर के सांगानेर एयरपोर्ट से पकड़ा है, तस्कर युवक बुधवार को एयर इंडिया की दुबई-जयपुर फ्लाइट से जयपुर के सांगानेर एयरपोर्ट पर पहुंचा था. कस्टम विभाग द्वारा पकड़े गए इस युवक की पहचान मध्यप्रदेश के मंदसौर निवासी शाहरुख खान के रूप में की गई है.

जानकारी के अनुसार जयपुर के सांगानेर एयरपोर्ट पर शाहरुख के पहुंचने पर कस्टम विभाग ने इसकी तलाशी ली. इसके बाद तलाशी करते समय शाहरुख के पास से लेडीज सैण्डलों के सोल के अंदर करीब दो किलो सोना निकला. जब पुलिस की मदद से इस सोने को सैंण्डलों से निकाला गया तो करीब इसमें 18 घंटे का समय लगा.

शाहरुख ने पुलिस और कस्टम विभाग की आंखों धूल झोंकने के लिए सैण्डलों के ऊपर लैदर चढा रखी थी. लैदर के नीचे ब्रांडेड कंपनी की मोहर वाली लकड़ी व धातु की परत सैण्डलों में भरी हुई थी, इसके बाद कस्टम अधिकारियों को बड़ी सावधानी के साथ सैण्डलों की लकड़ियों को काटना पड़ा. फिर सोने को निकाला गया,पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि शाहरुख कई बार विदेश की यात्रा कर चुका है.

 ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने चुराई भैंस तो गांव वालों ने पीट-पीट कर...

First published: 30 August 2018, 22:09 IST
 
अगली कहानी