Home » राजस्थान » Father Killed 4 Years Old Daughter to Sacrifice Holy Month of Ramzan in Jodhpur Rajasthan
 

अंधविश्वास: रमजान के महीने में पिता ने दे दी बेटी की कुर्बानी, गला काटकर उतारा मौत के घाट

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2018, 12:16 IST

राजस्थान के जोधपुर में एक अंधविश्वासी पिता ने अपनी मासूम बेटी की गला काट कर हत्या कर दी. हत्यारोपी पिता का कहना है कि उसने रमजान के पाक महीने में अल्लाह को खुश करने के लिए अपनी बेटी की कुर्बानी दे दी. पुलिस ने हत्यारोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना जोधपुर के पीपरसिटी इलाके की है. जहां नवाब अली कुरैशी नाम के एक शख्स ने अपनी चार साल की बेटी की हत्या कर दी. हत्यारोपी पिता ने अपना गुनाह कुबूल करते हुए कहा कि उसने अल्हाह की रहमत पाने के लिए अपनी चार साल की बेटी रिजवानी की कुर्बानी दे दी. बता दें कि नवाब अली ने गुरुवार देर रात घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने अगले दिन यानि शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया.

नवाब अली की पत्नी के मुताबिक शुक्रवार को काफी देर तक जब बड़ी बेटी रिजवाना कहीं दिखाई नहीं दी तो उन्होंने उसे ढूंढना शुरू किया. शबाना ने एक कमरे में अपनी बेटी को लहूलुहान हालत में पाया. उसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

डॉक्टर्स ने ही घटना की सूचना पुलिस को दी. जब पुलिस ने मामले की जांच शुरु की तो रूह कंपा देने वाली सच्चाई सामने आई. पुलिस ने नवाब अली के घर एफएसएल टीम और डॉग स्क्वॉड लेकर पहुंची थी. पुलिस को शुरु से ही परिवार के ही किसी सदस्य पर शक था. पुलिस ने जब शख्स के नवाब अली से पूछताछ की तो उसने बेटी की हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया.

बताया जा रहा है कि नवाब अली की दो बेटियां हैं, जिनमें रिजवाना बड़ी बेटी थी. घटना वाले दिन ही नवाब अली रिजवाना को उसकी नानी के घर से ले आया था. बेटी की हत्या से पहले नवाब रिजवाना को बाजार घुमाने ले गया. जहां उसने उसे खिलौने और मिठाईयां दिलवाई. गुरुवार रात उसने रिजवाना को अपनी गोद में बिठाया और कुरआन की आयतें पढ़ने लगा. फिर उसने चाकू से गला रेतकर बेटी को मौत के घाट उतार दिया.

ये भी पढ़ें- स्टेशन और ट्रेन में खाने-पीने की चीजों पर ज्यादा पैसे मांगे तो दिखा दें रेलवे की ये रेट लिस्ट

First published: 10 June 2018, 12:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी