Home » राजस्थान » Girl Beats A Boy with A Stick For Stalking Her in Bharatpur Video Viral
 

इस लड़की ने मनचले को ऐसे सिखाया सबक, सरेआम डंडे से की धुनाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 July 2018, 12:57 IST

देश में महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधों पर अंकुश लगता दिखाई नहीं दे रहा, तभी तो लड़कियां खुद ही अपनी सुरक्षा का जिम्मा निभाने को तैयार हो रही हैं. जैसा एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है. जहां एक बहादुर लड़की ने मनचले को ऐसा सबक सिखाया कि फिर वो ऐसा करने की हिम्मत भी ना जुटा पाए.

दरअसल, राजस्थान के भरतपुर में एक लड़की ने मनचले को सबक सिखाने की ठान ली. फिर क्या था लड़की ने सरेआम लड़की की जमकर पिटाई की. लड़की ने डंडे से लड़के को जमकर पीटा. लड़की का कहना है कि कुछ लड़के उसे रोजाना परेशान करते थे. जिसका सबक सिखाने के लिए उसने मनचले की जमकर पिटाई कर दी. लड़की का कहना है कि कोई ये ना समझे कि लड़कियां कमजोर होती हैं.

घटना की कुछ तस्वीरे समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर की है. वहीं कुछ समाचार पत्रों ने घटना का वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. बताया जा रहा है कि 19 साल की ये लड़की लड़कों की गंदी फब्तियों से परेशान थी. लड़के आए दिन उसपर फब्तियां कसते, आखिरकार एक दिन उसके धैर्य ने जवाब दे दिया और उनसे लड़कों को सबक सिखाने की ठीन ली.

रणजीत नगर कॉलोनी में रहने वाली ये लड़की बीए की स्टूडेंट है और एक एथलीट है. खबरों के मुताबिक वो आर्मी अफसर बनकर देश की सेवा करना चाहती है. 11 जुलाई को ये लड़की सुबह में जब दौड़ लगा रही थी तभी एक लड़के ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरु कर दी. लड़की ने वहां घूम रहे एक बुजुर्ग का डंडा छुड़ाकर युवक की जमकर पिटाई कर दी.

जिसका वहां मौजूद लोगों ने भी साथ दिया. लड़की के इस साहसी कदम की हर ओर तारीफ हो रही है. पिटाई का ये वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लड़की का कहना है कि यदि कोई समझे कि वो अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे के रूप में पैदा हुआ है तो ये उसकी गलतफहमी है कि लड़कियां कमजोर होती हैं. लड़की ने कहा कि अगर तुम अपनी लिमिट तोड़ोगे तो हम भी अपनी आवाज बुलंद करेंगे. हालांकि लड़की ने लड़के के भविष्य को देखते हुए उसके खिलाफ पुलिस में कोई शिकायत नहीं दी है. उसका कहना है कि अगर उसने दोबारा ऐसी गलती की तो लड़के के खिलाफ पुलिस शिकायत करेगी.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी को 'विदेशी मां के बेटे' बोलने वाले BSP उपाध्यक्ष को मायावती ने पार्टी से निकाला

First published: 17 July 2018, 12:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी