Home » राजस्थान » In Rajasthan: BJP MLA against Parti and CM Vasundhara Raje
 

राजस्थान: भाजपा MLA ने सीएम वसुंधरा राजे के ख़िलाफ़ खोला मोर्चा

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2017, 12:57 IST
Vasundhara Raje

राजस्थान भाजपा ने वरिष्ठ नेता और एमएलए घनश्याम तिवाड़ी को अनुशासनहीनता के मामले में नोटिस जारी किया है. वहीं इस मामले में भाजपा विधायक तिवाड़ी का कहना है कि उन्हें अभी तक पार्टी की ओर से कोई नोटिस नहीं मिला है, यदि नोटिस मिलता है तो वह उसका जवाब देंगे.

तिवाड़ी ने अनुशासनहीनता के नोटिस पर चुटकी लेते हुए कहा कि हालात देखिये गंदी नाली गंगा को पवित्र रहने का उपदेश दे रही है. वसुंधरा राजे की पहली सरकार में शिक्षा मंत्री रहे और मौजूदा भाजपा शासन में मंत्रिपरिषद में जगह पाने में विफल रहे विधायक तिवाड़ी ने साफ़ शब्दों में कहा, "राजस्थान में भ्रष्टाचार को किसी भी हालत में स्वीकार नहीं करेंगे, जिसे जो कुछ करना है करे."

दीनदयाल वाहिनी के बैनर तले प्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ संघर्ष कर रहे तिवाड़ी ने अपने आवास पर जुटे समर्थकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जेपी आंदोलन की शुरुआत गांधीनगर गुजरात से हुई, लेकिन भ्रष्टाचार के इस आन्दोलन की शुरुआत जयपुर से होगी.

परोक्ष तौर पर सीएम वसुंधरा पर निशाना साधते हुए उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि भ्रष्टाचारी सरकार के खिलाफ किसी भी प्रकार से डरने और घुटने टेकने की जरूरत नहीं है.

तिवाड़ी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर वसुंधरा सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा, "भ्रष्टाचार को राजस्थान से विदा करने का वादा करें. जब तक युवा राजस्थान से भ्रष्टाचार को विदा करने का वादा नहीं करेगा, तब तक प्रदेश में युवाओं को एक भी रोजगार नहीं मिलेगा."

इससे पहले आलाकमान से अनुशासनहीनता के आरोप में नोटिस मिलने की खबर सामने आने के बाद घनश्याम तिवाड़ी के समर्थक सुबह से ही उनके आवास पर जुटने लगे थे. प्रदेश भाजपा के सूत्रों के मुताबिक घनश्याम तिवाड़ी को नोटिस जारी किया गया है. 

First published: 8 May 2017, 10:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी