Home » राजस्थान » Jaipur: 3 year old year old raped by neighbour in Jaipur
 

शर्मनाक: तीन साल की मासूस के साथ पड़ोसी ने ही की दरिंदगी, मां को देख मौके से भागा

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 July 2018, 16:04 IST

मध्य प्रदेश के मंदसौर में नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी से पूरा देश शर्मसार है. अभी लोग उन दुर्दांत राक्षसों के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं की इसी बीच जयपुर से एक और दरिंदगी की खबर सामने आयी है. इस बार जयपुर में एक हैवान ने तीन साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया है.

यह घटना बीते सोमवार 2 जुलाई की है. जब जयपुर में एक दरिंदे ने तीन साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया. बच्ची जयपुर के कानोता इलाके की रहने वाली थी.  जब बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी तब 24 साल के वहशी पवन ने नशे की हालत में मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया.

इसके बाद बच्ची की चीख सुनकर उसकी मां मौके पर पहुंच गई. बच्ची की मां को देखकर आरोपी पवन मौके से फरार हो गया. घटना के बाद बच्ची को लहुलूहान बच्ची को उसके माता-पिता ने जेके लोन अस्पताल में उसे तुरंत भर्ती कराया.

इस दौरान अस्पताल में बच्ची पूरी रात दर्द से कराहती रही. मासूम बच्ची की मां किसी तरह उसे बहला कर चुप कराने की कोशिश में लगी रही. दर्द से कराहती बच्ची को अस्पताल के बेड पर हाथ में पैसे देकर मां ने कहा कि चुप हो जा, घर जाएंगे तो आइसक्रीम खा लेना. उस मासूम बच्ची की मां ने बताया कि उसकी बच्ची के स्कूल का यह पहला दिन था, लेकिन स्कूल के पहले ही दिन वो अस्पताल के बिस्तर पर जा पहुंची.

ये भी पढ़ें-राजस्थानः छात्राओं को मिला भगवा तोहफा, सरकार ने दी साइकिल की सौगात

वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि आरोपी पवन मजदूरी का काम करता है. पीड़ित बच्ची पवन को प्यार से अंकल कहा करती थी. पुलिस का कहना है कि आरोपी पवन की गिरफ्तारी के लिए कोशिशें की जा रही हैं. पुलिस का यह भी कहना है कि आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ कर उसपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

First published: 4 July 2018, 16:04 IST
 
अगली कहानी