Home » राजस्थान » Jodhpur Court will decide tomorrow on asaram bapu case, Section 144 imposed in Jodhpur
 

अब आसाराम को 'राम' पर भरोसा, रेप केस में जोधपुर कोर्ट सुनाएगा फैसला

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2018, 16:54 IST

नाबालिग से रेप के आरोपी आसाराम पर जोधपुर की एक अदालत कल फैसला सुनाएगी. आसाराम को जोधपुर सेंट्रल जेल में ही फैसला सुनाया जाएगा, इसके लिए जेल में ही कोर्ट रूम बनाया गया है. वहीं खबरों के अनुसार जब जोधपुर के कलेक्टर ने आसाराम से पूछा कि फैसले के बारे में क्या सोच रहे हो बापू तो आसाराम ने कहा, "होई है वहीं जो राम रचि राखा". आसाराम की इस बात से साफ जाहिर होता कि उन्हें अब भगवान राम पर ही भरोसा है.

वहीं राजस्थान पुलिस ने फैसले से पूर्व आसाराम सामर्थकों और साधकों की हजारों की संख्या में जुटने वाली भीड़ को लेकर शहर में धारा 144 लागू कर दी है. पुलिस का यह फैसला कानून व्यवस्था को बनाए रखने का है, वहीं इस फैसले को लेकर डीजीपी ओपी गल्होत्रा भी जोधपुर के हालात पर नजर गड़ाए हुए हैं.

शहर जोधपुर में जाने और आने वाले रास्तों पर भी पुलिस के जवान चैंकिंग के लिए तैनात कर दिए है. बता दें कि आसाराम पर उसके ही गुरुकुल के छात्रावास में रहनेवाली नाबालिग लड़की के साथ जोधपुर स्थित मणई आश्रम में दुराचार के आरोप हैं.

वहीं इस फैसले की तारीख को निकट आते देख पुलिस भी सर्तक हो गई है. पुलिस ने आसाराम के आश्रमों एवं जोधपुर आने वाले रेल मार्ग एवं सड़क मार्ग पर लगातार नजर रख रही है. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए शहर में अभी से होटलों, धर्मशाला, रेलवे स्टेशन, बस स्टैण्ड के साथ ही भीड़भाड़ वाले इलाकों में सादे वर्दी में पुलिस के जवान तैनात किए गए है. 

First published: 24 April 2018, 16:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी