Home » राजस्थान » Rajasthan: 5 people dead after an overloaded truck fell on a car, in Chomu House circle area in Jaipur.
 

जयपुर: नमक से भरा ट्रक कार पर गिरा, 5 की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2017, 11:04 IST

राजस्थान के जयपुर में मंगलवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में एक परिवार के पांच लोगों की जान चली गई. जयपुर के चौमूं हाउस सर्किल पर एक तेज रफ्तार ओवरलोडेड ट्रक बेकाबू होकर कार पर पलट गया. इस हादसे में कार बुरी तरह से चकनाचूर हो गई. 

स्थानीय लोगों के अनुसार हादसा इतना भयंकर था कि कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. हादसे में मरने वालों में दो पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं. सड़क हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया. कार में करीब आधा दर्जन लोग सवार थे.

जयपुर पुलिस का कहना है कि ट्रक में नमक भरा हुआ था. सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को सीधा कर कार में सवार लोगों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया.

जांच अधिकारी एएसआई बदन सिंह ने बताया कि ट्रक एमआई रोड से बाइस गोदाम की तरफ जा रहा था, जबकि कार अहिंसा सर्किल की तरफ से आ रही है. फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. शवों को सवार्इ मान सिंह अस्पताल में रखवाया गया है. 

 

 

First published: 6 June 2017, 11:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी