Home » राजस्थान » Rajasthan: BJP MP Sanwar Lal Jat fell unconscious during party President Amit Shah's programme in Jaipur.
 

अमित शाह की मीटिंग में पूर्व केंद्रीय मंत्री को हार्ट अटैक

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2017, 16:53 IST
(बीजेपी सांसद सांवरलाल जाट )

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मीटिंग के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता आैर सांसद सांवरलाल जाट की तबीयत अचानक बिगड़ गर्इ. अमित शाह की बैठक के दौरान जाट बेहोश हेा गए. इसके बाद उन्हें एम्बुलेंस से एसएमएस अस्पताल भेजा गया. 

सांवरलाल जाट के बेहोश होने के बाद सांसदों-विधायकों की बैठक को रोक दिया गया. बताया जा रहा है कि जाट को हार्ट अटैक आया है और उनकी हालत गंभीर है. डाॅक्टर्स की टीम सांवरलाल जाट को बचाने की कोशिशों में जुटी हुर्इ है. उन्हें सीपीआर दिया जा रहा है. इसके साथ ही डाॅक्टर्स की स्पेशल टीम का गठन किया गया है. डाॅक्टर्स के मुताबिक अब जाट की हालत खतरे से बाहर है.

भाजपा मुख्यालय में अमित शाह के राजस्थान दौरे का दूसरा दिन था. शाह सांसदों आैर विधायकों की बैठक ले रहे थे. इसी दौरान सांवरलाल जाट ने अमित शाह के सामने तीन बिन्दु रखे. वे खड़े होकर बोल रहे थे कि तभी अचानक वे बेहोश होकर गिर पड़े. इसके बाद आनन-फानन में एम्बुलेंस बुलार्इ गर्इ आैर उन्हें गंभीर अवस्था में एसएमएस अस्पताल पहुंचाया गया.

सांवरलाल जाट राज्य किसान आयोग के अध्यक्ष हैं. वे मोदी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं आैर फिलहाल अजमेर से सांसद हैं. जाट के स्वास्थ्य को लेकर अजमेर सहित राज्य के अन्य इलाकों में दुआआें का दौर जारी है.

First published: 22 July 2017, 16:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी