Home » राजस्थान » Rajasthan: Bus Falls into Bundi River Near Kota 24 Killed
 

राजस्थान के बूंदी में दर्दनाक हादसा, बारात लेकर जा रही बस नदी में गिरी, 24 लोगों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2020, 14:11 IST

Bus Falls into Bundi River: राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) में शादी (Marriage) की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं, जब बारातियों को लेकर जा रही बस नदी (River) में गिर गई. इस हादसे में 24 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, बुधवार को बूंटी के कोटा लालसोट मेगा हाईवे पर बारातियों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई. बताया जा रहा है कि बस में तीस लोग सवार थे.

बस के नदी में गिरने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और राहत बचाव अभियान शुरु किया. लोगों को जबतक नदी से बाहर निकाला जाता तबतक 24 लोगों की जान जा चुकी थी, अन्य सभी लोग भी घायल हो गए. उपखंड अधिकारी समेत तमाम आला अधिकारी भी मौक पर पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि बस की रफ्तार काफी तेज थी. जिसके चलते ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और बस नदी में जा गिरी. बस में सवार सभी लोग कोटा के रहने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक, बारात कोटा से मायरा जा रही थी.

हादसे के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया है. उन्होंने कहा कि मुझे बूंदी में हुए दुखद हादसे के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ है, जिसमें करीब 24 लोग एक बस के नदी में गिर जाने के बाद जान गंवा चुके हैं. मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं जिन्होंने इस त्रासदी में अपने प्रियजनों को खो दिया है. मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य की कामना करता हूं.

वहीं इस हादसे पर स्थानीय सांसद बेनीवाल ने ट्वीट कर दुख जताया है. बनीलाल ने ट्वीट किया कि प्रदेश के बूंदी जिले की मेज नदी के पुल से बारात की एक बस नदी में गिरने से कई लोगो की मृत्यु हो जाने के दुःखद समाचार प्राप्त हो रहे हैं. मैं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी, राजस्थान सरकार और एसडीआरएफ टीम से त्वरित मदद करने की अपील करता हूं.

सीरियल देख रही थी महिला, टीवी में हो गया ब्लास्ट... बाकी खौफनाक कहानी पुलिस ने खुद सुनाई

पहले किया मां का मर्डर फिर आइलैंड पर ब्वॉयफ्रेंड के साथ छुट्टियां बिताने चली गई युवती

तमिलनाडु में बारिश से तबाही, दीवार ढहने से 15 लोगों की मौत

First published: 26 February 2020, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी