Home » राजस्थान » Rajasthan: Five people dead in a truck tractor collision in Jaisalmer.
 

जैसलमेर: NH-15 पर टक्कर के बाद दो टुकड़ों में बंटा ट्रैक्टर

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2017, 12:56 IST

राजस्थान के जैसलमेर में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. लोग एनएच 15 को अब मौत का हाइवे भी कहने लगे हैं. सोमवार रात इस नेशनल हाइवे पर फिर एक ख़तरनाक हादसा हुआ. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी.

जैसलमेर में NH-15 पर ट्रैक्टर और ट्रक के बीच भयंकर भिड़ंत हो गई. हादसा नेशनल हाइवे पंद्रह पर एक बार फिर से उसी जगह पर हुआ है जहां पर हर महीने में दो से तीन हादसे होते रहते हैं.

लोगों ने बताया कि घायलों की मदद करने की कोशिश स्थानीय लोगों द्वारा की गई, लेकिन यहां मदद तीन घंटे देरी से पहुंची क्योंकि यहां से सबसे नजदीकी चौकी पच्चीस से तीस किलोमीटर की दूरी पर थी.

पुलिस ने बताया कि देवीकोट से सांगणे की प्याऊ के पास ट्रैक्टर और ट्रक में ये टक्कर हुई. हादसा देर रात दो बजे हुआ. ये दोनों वाहन आमने-सामने टकराए और इस टक्कर में ट्रैक्टर  के दो टुकड़े हो गए.

ट्रैक्टर पर हजाराम, आशूराम, पावनी देवी और गौतम नाम के चार लोग सवार थे. चार में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रक में सवार ट्रक चालक हनुमान राम विश्नोई भी ट्रक पलटने से उसके नीचे दब गया.

एएनआई

हादसे के कुछ देर के बाद ही  एक वाहन वहां से गुजरा और उसने नजदीकी पुलिस चौकी को इस भयानक हादसे की सूचना दी. उस व्यक्ति का कहना है कि उसकी सूचना के तीन घंटे  बाद पुलिस पहुंची और दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए अपने साथ ले गर्इ, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही दोनों की मौत हो गई.

गौरतलब है कि इस क्षेत्र में तीस से चालीस किलोमीटर तक न तो कोई डिवाइडर है और न ही रोड लाइट. बताया जा रहा है कि इसके कारण यहां हर महीने दो से तीन हादसे हाेते रहते हैं.

First published: 18 April 2017, 12:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी