Home » राजस्थान » rajasthan man brutally killed a person and axed servel times, burnt alive in rajsamand over love jihad
 

लव जिहाद के नाम पर निर्मम हत्या, शख्स को काटने के बाद जिंदा जलाया

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 December 2017, 11:21 IST

राजस्थान के राजसमंद से दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो को कथित तौर पर लव जिहाद से जोड़ा जा रहा है. हालांकि अभी वीडियो की पुष्टि नहीं हो सकी है. पुलिस इस वीडियो की जांच कर रही है.

इस कथित वीडियो में शहर के सौ फीट रोड किनारे एक होटल के समीप अपराधियों ने एक बंगाली श्रमिक की गेंती से हमला कर निर्मम हत्या कर उसके शव का जला दिया. बुधवार दोपहर अधजला शव मिलने की खबर के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई. बंगाली श्रमिक की हत्या के बाद वायरल हुए कथित वीडियो में एक युवक जलता शव दिखाते हुए चेतावनी दे रहा है. 

राज्य की पुलिस के अनुसार, भवन में आरसीसी का कार्य करने वाले श्रमिक सैय्यदपुर, जिला मालदा, पश्चिम बंगाल हाल धोइंदा निवासी इफ्राजुल उर्फ गुट्टू (45) पुत्र आफिजुद्दीन खान का शव सौ फीट किनारे पड़ा मिला. घटना के बाद सीआई रामसुमेर मीणा मय जाब्ते के घटना स्थल पर पहुंच गए. सूचना पर आईबी व एफएसएल दल भी पहुंच गया और हत्या को लेकर महत्त्वपूर्ण तथ्य जुटाए.

मृतक की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने शव को आरके जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया, जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

इस निर्मम हत्या की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी राजेंद्रसिंह राव, एएसपी मनीष त्रिपाठी के बाद पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार चौधरी भी पहुंच गए. पुलिस ने शहर में वायरल हुए वीडियो की गहन जांच पड़ताल शुरू की. लेकिन अभी तक पुलिस वीडियो में लव जिहाद को लेकर चेतावनी देने वाले युवक का पता नहीं लगा पाई है.

राजसमंद जिले के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार चौधरी ने कहा, "बंगाली श्रमिक की हत्या के मामले की गहन जांच की जा रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के आधार पर गहन तहकीकात की जा रही है. जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा."

First published: 7 December 2017, 11:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी