Home » राजस्थान » Rajasthan minister Kalicharan Saraf says its not big issue after urinating on the walls in Jaipur
 

सड़क किनारे पेशाब करने वाले राजस्थान के मंत्री की सफाई सुनकर चौके लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2018, 12:33 IST

राजस्थान के स्वास्थ राज्य मंत्री कालीचरण सराफ का गाड़ी किनारे खड़ी कर जयपुर की दीवारों में पेशाब करने का फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जब उनसे इस बारे में सवाल पूछा गया तो उनकी सफाई सुनकर हर कोई हैरान हो गया.

मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, " ये कोई बड़ा मामला नहीं है.' उनकी इस प्रतिक्रिया को सुनकर हर कोई चौंक गया. दरअसल जयपुर में खुले में पेशाब करने पर 200 रुपये का जुर्माना है. गौरतलब है कि जयपुर नगर निगम शहर को स्वच्छ भारत अभियान में टॉप पर लाने के लिए जोर-शोर से लगाया हुआ है.  

दरअसल उनकी सड़क किनारे पेशाब करने की फोटो वायरल होने के बाद जब मीडिया वाले इस पर उनकी टिप्पणी जानने के लिए ऑफिस पहुंचे तो उन्होंने इस मामले में प्रतिक्रिया देने से इनकार करते हुए कहा कि ये बड़ा मामला नहीं है और वो इस मुद्दे पर बात नहीं करेंगे.

उनकी इस प्रतिक्रिया पर कांग्रेस राजस्थान की महिला उपाध्यक्ष अर्चना शर्मा कि जब ढेर सार रुपया स्वच्छता अभियान के नाम पर खर्च की जा रहीहै. ऐसे समय में ये नेता ये शर्मनाक हरकतें करके गलत संदेश दे रहे हैं. अर्चना शर्मा ने कहा कि मंत्री ने धौलपुर उपचुनाव के दौरान भी ऐसी हरकत की थी. लेकिन तब वो उनकी फोटो लेने में कामयाब नहीं हो पायी थी.

ये भी पढें- हरियाणा: अमित शाह की बाइक रैली से पहले भाजपा में घमासान

ये मामला कोटा के बीजेपी नेता अशोक चौधरी के भाजपा के राष्ट्रीय अधअयक्ष अमित शाह को पत्र लिखने के बाद सामने आया था, जिसमें उन्होंने वसुंधरा राजे को हटाने की बात कही थी. दरअसल हाल ही में राजस्थान उपचुनाव में भाजपा को तीन जगहों पर करारी हार मिली थी.

First published: 15 February 2018, 12:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी