Home » राजस्थान » rajasthan- parents naked a couple in love affaires case in bansawara
 

राजस्थान में सामने आया शर्मनाक वीडियो, प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2017, 12:36 IST

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक शर्मनाक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र करके घुमाया गया. इस दौरान उनके साथ मारपीट भी गई. पत्रिका टीवी को मिले इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि वो बहुत से लोग इस पूरी घटना को तमाशबीन बनाकर देखते रहे और किसी ने भी घटना को रोकने की कोशिश नहीं की. इस घटना का खुलासा तब हुआ जब ये वीडियो वायरल हो गया.

 

 
 
 

 

 
 
 

मामला बांसवाड़ा ज़िले के कलिंजरा थाना क्षेत्र के शंभूपुरा गांव का है, जहां मानवीयता को शर्मसार करने वाली हरकत हुई है. इसमें हैरान करने वाली बात ये है कि ये काम कथित तौर पर परिजनों ने ही किया है.

कलिंजरा थाना के एसएचओ रवींद्र सिंह ने बताया कि गांव के ये युवक-युवती प्रेम प्रसंग के चलते करीब पंद्रह दिन पहले गांव छोड़कर भाग गए थे. इससे खफा युवती के परिजनों ने दोनों की खोजबीन की, जो बाद में गुजरात में मिले.

16 अप्रैल को इन दोनों को गुजरात के पास से पकड़कर गांव लाया गया, जहां युवती के परिजनों ने दोनों को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया और बीच चौराहे पर मारपीट की. इस दौरान कई ग्रामीण दोनों को घेरे खड़े रहे लेकिन किसी ने रोका-टोका नहीं.

मंगलवार को इस वीडियो के वायरल हो के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस जब रात को इनके गांव पहुंची तो वहां लड़की एवं उसके परिजन और रिश्तेदारों के घरों पर ताले लटके थे और ये लोग सभी गांव से गायब थे.

पुलिस पीड़ित युवक और उसके पिता को पूछताछ के लिए कलिंजरा थाने लेकर आई. शुरुआती पूछताछ में युवक के परिजनों ने डर के मारे इस  तरह की वारदात होने से इनकार किया. इसके बाद जब पुलिस ने युवक के परिजनों को विश्वास में लेकर पूछताछ की तो युवक ने पूरी आपबीती बताई. पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि मंगलवार देर रात ही युवक का मेडिकल कराया गया है.

First published: 19 April 2017, 12:36 IST
 
अगली कहानी