Home » राजस्थान » three minor found hanging from tree in barmer rajsthan,two dalit girls and one muslim boy
 

पेड़ पर एक ही रस्सी से लटके मिले दो लड़कियों समेत तीन नाबालिगों के शव, लोग हुए हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2018, 16:04 IST

राजस्थान के जिला बाड़मेर से एक बड़ा गंभीर मामला सामने आया है. यहां पर तीन नाबालिगों के शव पेड़ पर लटके हुए मिले हैं, जिनमें दो दलित लड़कियां व एक मुस्लिम लड़का शामिल है. वहीं, बेटियों की मौत पर उनके पिता भैरू मेघवाल ने अगवा और रेप करने करने का आरोप लगाया है.

बता दें कि यह पूरा मामला जिला बाड़मेर के थाना बिजराड़ इलाके के एक गांव का है. यहां पर शुक्रवार की सुबह गांव के लोगों ने दो लड़कियों और एक लड़के को पेड़ पर लटके देखा, लोगों ने इस घटना की जानाकरी पुलिस को दी मौके पर पुलिस पहुंच गई.

वहीं इस मामले एक लड़की के पिता भैरू मेघवाल ने कहा, "मेरी बेटी और भतीजी  गुरुवार रात घर में हमारे साथ सोई हुई थी. लेकिन आधी रात के बाद जब वह उठे तो बच्चियों को गायब पाया. शुक्रवार सुबह उनकी लाशें पेड़ पर लटकी मिलीं. हमें विश्वास है कि उन्हें अगवा करके रेप किया गया, फिर उनकी हत्या कर दी गई.”

वहीं बाड़मेर के एसपी गगनदीप सिंगला ने कहा कि," हमें जांच के दौरान गांववालों ने बताया है कि लड़के के दोनों लड़कियों के साथ संबंध थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट व अन्य जांच भी इसी ओर इशारा कर रही हैं कि तीनों ने आत्महत्या की है."

इस पूरे मामले को लेकर भैरु ने बताया कि  “एक साल पहले हमने एक पंचायत बुलाई थी. वहां मैंने शिकायत की थी कि देशल अक्सर हमारे घर के आसपास मंडराता रहता है. वह अच्छा लड़का नहीं था. उसके कुछ दोस्त अक्सर गांव में हंगामा करते थे."

वहीं गांव वालों के अनुसार मरने वाले तीनों ही अशिक्षित थे. मृतक लड़कियों और लड़के देशल का परिवार आजीविका के लिए खेती पर आश्रित हैं. तीनों में करीब एक वर्ष से प्रेम संबंध चल रहा था और इसके चलते ही तीनों ने आत्महत्या की है. वहीं पुलिस के अनुसार मौके से तीन लोगों के पैर के निशान मिले हैं, इस से ये साफ होता है कि तीनों ने आत्महत्या की है.

First published: 16 April 2018, 16:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी