Home » राजस्थान » Video Viral of Baeting Couple and nude Rotete in Rajasthan, two arrested
 

राजस्थान: प्रेमी युवक को बेरहमी से पीटने के बाद सरेआम निर्वस्त्र कर घुमाया, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2018, 12:39 IST

हर दिन देश के किसी ना किसी हिस्से से मानवता को शर्मसार करने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं. ऐसी ही एक घटना राजस्थान के उदयपुर जिले से सामने आई है. जहां एक प्रेमी जोड़े को कुछ लोगों ने पहले बेरहमी से जमकर पीटा, उसके बाद उसको निर्वस्त्र कर रस्सी से बांध दिया. इतना ही नहीं इसके बाद प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र पूरे गांव में घुमाया. कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. मामला सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस ने मामला दर्ज दो लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि मुख्य आरोपी की पुलिस को तलाश है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुखेर थानाध्यक्ष मोतीराम ने बताया कि सरे खुर्द क्षेत्र निवासी एक महिला की शादी गांव के ही एक व्यक्ति से हुई थी. लेकिन ये शादी सफल नहीं हुई. पांच साल बाद दोनों अलग हो गए. इसके बाद महिला ने दूसरे व्यक्ति के साथ रहने लगी. लेकिन यहां भी महिला का साथ उस व्यक्ति से ज्यादा नहीं चला. इसके बाद दोनों अलग हो गए.

इसके गुरुवार को महिला गांव के ही तीसरे व्यक्ति के घर चली गई. इससे महिला का पति गुस्सा हो गया. उसने अपने चाचा और भाई के साथ मिलकर महिला के प्रेमी की पिटाई कर दी. इसके बाद दोनों को निर्वस्त्र कर रस्सी से बांध दिया. जब इससे भी मन नहीं भरा तो पूरे गांव में निर्वस्त्र कर घुमाया. इस दौरान वहां मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे. किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. वायरल कर दिया. इस घटना के बाद से पीड़ित महिला और पुरूष व उनके घरवाले सदमे में हैं. महिला और पुरूष दोनों की काउंसलिंग की जा रही है.

मामला सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई. एसपी राजेंद्र प्रसाद गोयल ने तत्काल सुखेर थानाधिकारी को गांव भेजकर कार्रवाई करने का आदेश दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर महिला के आरोपी पति के चाचा लालू और भाई हरीश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी पति की तलाश में छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें- शर्मनाक: तीन साल की मासूस के साथ पड़ोसी ने ही की दरिंदगी, मां को देख मौके से भागा

First published: 7 July 2018, 12:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी