Home » धर्म » Chaitra Navratri 2020: Transit in Capricorn on March 30th Know which zodiac will effect
 

Chaitra Navratri 2020: इस ग्रह के राशि परिवर्तन के चलते इन राशिवालों को होगा लाभ

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 March 2020, 13:12 IST

Chaitra Navratri 2020: इस बार चैत्र नवरात्रि (Chaitra Navratri) का शुभारंभ बुधवार (Wednesday) 25 मार्च (25th March) से हो रहा है. इस नवरात्रि (Navratri) में कुछ राशियों पर अच्छा प्रभाव पड़ने जा रहा है. क्योंकि इस बार 30 मार्च को गुरु राशि बदलेंगे. ज्योतिषाचार्यों के मुताबिक गुरु अपनी राशि छोड़कर शनि की मकर राशि में प्रवेश करेंगे. ज्योतिषाचार्यों का कहना है कि गुरु का राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए सकारात्मक परिणाम लाएगा, साथ ही इनका राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए नकारात्मक परिणाम भी दे सकता है.

गुरु के राशि परिवर्तन से होगा ये असर-

मिथुन- गुरु के राशि परिवर्तन से मिथुन राशि के जातकों को अच्छा फल मिलने वाला है. एक तरफ जहां इस राशि के लोगों की वैवाहिक जिंदगी अच्छी होगी, वहीं बिजनेस में भी इस राशि के लोगों को फायदा होगा. हालांकि इस राशि के जातकों को वाहन चलाते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता है.

सिंह- इस राशि के जतकों के लिए गुरु शुभ समाचार लेकर आ रहा है. इस राशि के लोगों को गुरु का आशीर्वाद मिलने जा रहा है. इसलिए इस राशि के लोगों की किस्मत जोरदार है. राशि परिवर्तन से आपको हर तरह से शुभ समाचार सुनने को मिलेंगे और हर क्षेत्र में आप सफलता अर्जित करेंगे. हालांकि इस राशि के लोगों को थोड़ा पेट संबंधी समस्या हो सकती है. इसलिए इस राशि के लोगों को थोड़ा खाने-पीने में सावधानी बरतनी होगी. बाकी सब आपके मनमुताबिक होने की योग बन रहा है.

कन्या राशि- इस राशि के जातकों को यह राशि परिवर्तन काफी मददगार साबित होने वाला है. इस राशि के लोगों को खुशियां मिलेंगी. साथ ही आप इस दौरान कोई वाहन खरीद सकते हैं.

वृश्चिक राशि- इस राशि के जातकों पर राशि परिवर्तन का अच्छा फल रहेगा. इन लोगों को धन लाभ तो होगा ही साथ ही आपमें आत्मविश्वास भी आएगा.

मीन राशि- इस राशि के जातकों के लिए भी गुरु का राशि परिवर्तन शुभ फलदायी होगा. ये लोग मेहनत करेंगे और इन्हें सफलता मिलने के पूरे योग बन रहे हैं. साथ ही आपको तरक्की करने के योग भी बने हुए हैं. हर क्षेत्र में आपकी उन्नति होने की उम्मीद है.

पैसों की किल्लत दूर करने के लिए सोमवती अमावस्या के दिन करें ये उपाय, मिलेगा अचूक फायदा

भूलकर भी नहीं करनी चाहिए नवरात्र में ये गलतियां, वरना उठाना पड़ सकता है बड़ा नुकसान

Chaitra Navratri 2020 : इस नवरात्री खुलेगी इन चार राशियों की किस्मत, लक्ष्मी मां की बरसेगी कृपा

First published: 24 March 2020, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी