Home » धर्म » Never Take Stop Clock At Home It Will Gets Bad Effects Your Happiness
 

बंद घड़ी को घर में रखने से होते हैं ये दुष्प्रभाव, वैवाहिक जीवन हो जाता है बर्बाद

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 October 2018, 14:28 IST

कुछ लोग जिंदगी में हर कदम पर वास्तु और ज्योतिष पर विश्वास करते हैं, ऐसे में यकीनन कुछ वास्तु दोष होते भी हैं. इसीलिए वास्तु और ज्योतिष हमारे जीवन में बहुत प्रभाव डालते हैं. जीवन में खुशहाली और शांति के लिए कुछ वास्तु टिप्स अपनाना बहुत जरूरी होता है. जिसका अच्छे परिणाम भी होते हैं. जो हमारे जीवन को सुखमयी बनाने में बेहद कारगर है. आज हम आपको एक ऐस वास्तु टिप्स बताने जा रहे है जो आपको सब रुके कामों की अड़चन दूर कर सकती है.

कई बार हम अनजाने में ऐसी गलती कर रहे होते है जो हमारे बने बनाये काम को बिगाड़ रही होती है. घर में लगी बंद घडी किस तरफ आपके भाग्य को रुकावटों से भरा देती है आप अब तक इससे अंजान होंगे, लेकिन आज हम आपको बंद घड़ी के घर में रखे होने पर होने वाले भयंकर दुष्परिणाम के बारे में बताएंगे.

बन्द घड़ी को घर में रखने से घरेलु कलह बढ़ती है और घर के लोगों मे अक्सर आपसी मत भेद रहता हैं. इसीलिए घर में कभी भी बंद घड़ी को नहीं रखना चाहिए. बन्द घड़ी की वजह से वैवाहिक जीवन पर भी संकट आने लगते हैं और अक्सर पति पत्नी में भी नहीं बन पाती लड़ाई झगड़े आदि होते ही रहते हैं इसलिए भूलकर भी बंद घड़ी घर मे ना रखें.

ये भी पढ़ें- जानिए पूजा-पाठ और धार्मिक अनुष्ठानों के दौरान क्यों पहने जाते हैं पीले वस्त्र

बंद घड़ी को घर में रखने से नकारात्मता का प्रभाव बढ़ता है और कोई भी बड़ी दुर्घटना आसानी से हो सकती है. इसलिए भूलकर भी बंद घड़ी को घर मे नहीं रखना चाहिए. इसलिए ऐसी घड़ी को या तो ठीक करा लें या घर से बाहर फेंक दें. वस्तु शास्त्र के अनुसार घर में रखी बंद घड़ी बच्चों में भी बुरा असर डालती है जैसे पढ़ाई में मन ना लगना आदि. उनकी दिनचर्या पर भी इसका बुरा प्रभाव पड़ता है.

ये भी पढ़ें- Sharad Purnima 2018: इस दिन बनाई जाने वाली खीर ऐसे बन जाती है अमृत, ये हैं वैज्ञानिक कारण

यही नहीं घर में रखी बंद घड़ी आपकी अच्छी ग्रह चाल को भी खराब कर सकती है और साथ ही आपके वो सारे रास्ते बंद कर सकती है. जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. इसलिए अगर आप अपनी जिंदगी में सुख चैन चाहते हैं तो आज ही घर में रखी बंद घड़ी को सही करा लें या फेंक दें.

ये भी पढ़ें- धनतेरस से पहले इस मंत्र को जपने से मिलती है हर क्षेत्र में सफलता, धन की कमी होती है दूर

First published: 28 October 2018, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी