Home » साइंस-टेक » Acharya Balakrishna said the Kimbho app will be available at Google Play Store and iOS App Store from August 27
 

आचार्य बालकृष्ण ने किया खुलासा, Kimbho ऐप इस दिन होगा लॉन्च

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 August 2018, 15:06 IST

कुछ दिन पहले योगगुरु बाबा रामदेव ने व्हाट्सएप को टक्कर देने के लिए Kimbho ऐप को लॉन्च किया था. लेकिन कुछ परेशानियों के कारण यह ऐप प्ले स्टोर से हटा दिया गया था. लेकिन कुछ परेशानियों के कारण यह ऐप प्ले स्टोर से हटा दिया गया था, लेकिन अब इस ऐप को लेकर पतंजलि के को-फाउंडर आचार्य बालकृष्ण ने ट्वीट कर जानकारी दी है. आचार्य बालकृष्ण के अनुसार Kimbho ऐप गूगल प्ले स्टोर और आईओएस ऐप स्टोर पर 27 अगस्त से उपलब्ध होगा.

पतंजलि के को-फाउंडर आचार्य बालकृष्ण ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा कि, " स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं आप के विश्वास के लिए पतंजलि परिवार आपके प्रति कृतज्ञ है,आप स्वतंत्रता दिवस के पावन उत्सव के साथ डिजिटल आजादी का जश्न "किम्भो:" के नये और एडवांस फीचर्स के साथ मनाइये. किम्भो: ऐप में कुछ सूक्ष्म न्यूनताएँ हो सकती है. उनके सुधार के साथ विधिवत 27 अगस्त 2018 को लॉन्च करेंगे . आपके सुझाव व समीक्षा का हम स्वागत करते है . आओ लॉन्च से पहले ही इस स्वदेशी “किम्भो:” को पूरी दुनिया में गूंजा दे. स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं भारत माता की जय ."

 ये भी पढ़ें: Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड के रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, ये है प्रोसेस और कीमत

First published: 15 August 2018, 15:06 IST
 
अगली कहानी