Home » साइंस-टेक » Airtel data offer: amid lockdown airtel gives 15GB internet data in rs 100
 

Airtel का शानदार ऑफर, लॉकडाउन के दौरान कम कीमत में मिल रहा 15GB डेटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2020, 11:09 IST

Airtel data offer: लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अगर आप घर बैठे काम कर रहे हैं जिसके लिए आपको ज्यादा इंटरनेट डेटा (Internet Data) की जरूरत पड़ रही है तो चिंता की कोई बात नहीं. दरअसल, Airtel अपने ग्राहकों को कम कीमत में 15GB डेटा दे रहा है. जिससे आपको वर्क फ्रॉम होम (Work from Home) में काम करने के दौरान कोई परेशानी नहीं होगी. भारतीय एयरटेल (Bharti Airtel) अपने ग्राहकों के लिए ज्यादा फायदे वाले दो सस्ते प्लान (two plans) लाई है.

कंपनी ने ऐड-ऑन प्लान (Add-On Plan) पेश किया है. जिससे आप घर से काम (Work from home) कर रहे तो परेशानी नहीं होगी. कंपनी के नए Add-On Plan की कीमत 100 रुपये है, जिसमें ग्राहकों को 15GB का फायदा मिलेगा. ये खासतौर पर उन यूजर्स के बहुत काम आएगा, जो घर से काम कर रहे हैं. हालांकि, इस प्लान का फायदा सिर्फ पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है, जिसकी शुरुआत 100 रुपये से होती है. कंपनी के दूसरे प्लान की कीमत 200 रुपये है, इसमें आपको 35GB डेटा का लाभ मिलेगा.


कंपनी का कहना है कि यूजर्स डेटा पैक को एयरटेल थैंक्स ऐप के मैनेज सर्विस सेक्शन में जाकर एक्टिव कर सकते हैं. बता दें कि आंध्र प्रदेश, दिल्ली-एनसीआर और तमिलनाडु जैसे सर्किल में एयरटेल के पोस्टपेड प्लान की शुरुआती कीमत 349 रुपये है, जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, 5GB रोलओवर और रोज 100 मुफ्त मैसेज करने की सुविधा मिलती है. इसके अलावा Zee5 और एयरटेल टीवी प्रीमियम का भी एक्सेस भी मुफ्त में दिया जाता है.

वहीं दूसरी ओर एयरटेल के प्रीमियम पोस्टपेड प्लान की शुरुआत 499 रुपये से होती है. इसमें यूजर्स को रोलओवर डेटा का 75GB साथ ही अनलिमिटेड कॉल्स और रोजाना 100 एसएमएस भी मिलेंगे. इस प्लान के साथ अमेजन प्राइम, Zee5 और AirtelXtreme का भी सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा.

सावधान: 250 करोड़ स्मार्टफोन्स पर मंडराया बड़ा खतरा, नहीं चेते तो आपका भी हो सकता है भारी नुकसान

BSNL अपने ग्राहकों को बिना किसी रिचार्ज के रोजाना दे रहा 5GB डेटा, ऐसे उठाएं लाभ

COVID-19 रोगियों पर इस नई दवा ने दिखाया असर, अभी भी प्रयोग जारी

First published: 14 April 2020, 11:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी