Home » साइंस-टेक » Airtel going to increase postpaid 400 rupees plan from next month
 

Airtel यूजर्स के लिए बुरी खबर, कंपनी इस प्लान को करने जा रही है महंगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 November 2019, 15:14 IST

अगले महीने से ज्यादातर टेलीकॉम कंपनियां अपने टैरिफ में बढ़ोतरी करने जा रही है. इस बात की घोषणा कंपनियों ने पहले ही कर दी है. इसी बीच एयरटेल की ओर से अपने यूजर्स को चौंकाने वाली खबर मिली है. दरअसल, एयरटेल के पोस्टपेड प्लान को महंगा करने की भी खबर है.

टेलिकॉमटॉक पर दी गई जानकारी के मुताबिक एयरटेल के टैरिफ की कीमत बढ़ने के बाद कंपनी के शुरुआती पोस्टपेड प्लान 400 रुपये से ज्यादा हो सकते हैं. बता दें कि अभी एयरटेल का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान 399 रुपये का है, एयरटेल का ये प्लान कुछ ही सर्किल में उपलब्ध है. इसके अलावा 499 रुपये का बेस प्लान है, जो ज्यादातर एयरटेल ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. इसलिए एयरटेल के टैरिफ महंगे होंगे, इसी के चलते एयरटेल का 399 रुपये वाला प्लान 400 रुपये से ज्यादा का होने वाला है.

बता दें कि एयरटेल के मंथली रेंटल प्लान 499 रुपये में ग्राहकों को 75 जीबी डेटा के साथ फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है. इसके अलावा ग्राहकों को इसमें तीन महीने का नेटफ्लिक्स और एक साल का अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन मिलता है. इसी के साथ 499 के इस पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को Zee5 और एयरटेल एक्सट्रीम ऐप का भी कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.

बता दें कि भारतीय एयरटेल 1 दिसंबर से अपने टैरिफ प्लान को रिवाइज करने जा रहा है इसी के साथ देश की सभी टेलीकॉम कंपनियां भी अपने टैरिफ रेट को रिवाइज करने जा रही है. इसमें कॉलिंग से लेकर डेटा तक महंगे हो सकते हैं. जिसमें जियो भी शामिल है यानी एक दिसंबर से जियो यूजर्स को भी झटका लगना वाला है.

ये भी पढ़ें-

शाओमी जल्द लॉन्च करेगी 10 5जी स्मार्टफोन्स, भारत पर खास नजर

गूगल प्ले स्टोर से अमरिंदर सिंह ने हटवाया ये भारत विरोधी App

Jio यूजर्स के लिए बुरी खबर, फ्री कॉलिंग और डाटा को लेकर कंपनी ने किया ये ऐलान

First published: 24 November 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी