Home » साइंस-टेक » Airtel internet TV users can be avail free subscription of Netflix
 

Airtel के इन यूजर्स को अब Netflix के सब्सक्रिप्शन के लिए नहीं देने होंगे पैसे

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2019, 15:12 IST

अगर एयरटेल नेटवर्क का इस्तेमाल करते हैं और नेटफ्लिक्स के लिए पैसे देते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. क्योंकि Airtel यूजर्स को अब बिना पैसे के नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. ये सब्सक्रिप्शन एयरटेल इंटरनेट टीवी के नए यूजर्स को को नेटफ्लिक्स और एयरटेल एक्सट्रीम ऐप का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा.

दरअसल, इन नए यूजर्स को नेटफ्लिक्स का 500 रुपये वाला एक महीने का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. साथ ही एयरटेल एक्सट्रीम ऐप का भी 12 महीनों का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जाएगा. बता दें कि एयरटेल इंटरनेट टीवी बॉक्स के दो अलग-अलग विकल्प बाजार में मौजूद हैं.

पहला विकल्प 3499 रुपये का है तो दूसरा 2268 रुपये का है. 3499 रुपये वाले टीवी बॉक्स में 699 रुपये का मेगा एचडी पैक मुफ्त में मिलेगा. वहीं एयरटेल इंटरनेट टीवी कंपनी का स्मार्ट सेट-टॉप-बॉक्स है जो कि यूजर्स को नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और दूसरी ओटीटी सेवाओं को इंटरनेट कनेक्शन के माध्यम से देखने की सुविधा देता है. इस बॉक्स में स्टैंडर्ड डीटीएच सर्विस और ओटीटी ऐप सर्विस एक साथ मिलेगा.

बता दें कि एयरटेल इंटरनेट टीवी 4999 रुपये की कीमत पर अगस्त 2017 में लॉन्च हुआ था, बाद में कंपनी ने इसकी कीमत कम कर दी थी. इस पैक की खास बात ये है कि एंड्रॉयड टीवी बॉक्स, जो कि गूगल प्ले स्टोर को सपोर्ट करता है. यह नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, ZEE5 की पहले से इन्सटॉल की हुई ऐप्स के साथ ही आता है.

बदलने जा रहा है WhatsApp पर चैटिंग का तरीका, जुड़ने जा रहा है ये नया फीचर

First published: 31 August 2019, 15:18 IST
 
अगली कहानी