Home » साइंस-टेक » Airtel launched special offer free hello tunes to prepaid and postpaid users
 

Airtel ने Jio को मात देने के लिए पेश किया खास ऑफर, ग्राहकों को फ्री में दे रही ये सुविधा

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 June 2019, 12:11 IST

Airtel ने अपने यूजर्स को लुभाने के लिए एक खास ऑफर की शुरुआत की है. जिस ऑफर से एयरटेल जियो को मात देने की कोशिश में है. कंपनी ने कहा है कि AirtelThanks रिवॉर्ड के तहत वह अपने यूजर्स को Hello Tunes की सुविधा फ्री में दे रही है. अब आपको एयरटेल के नंबर पर हैलो ट्यून की सुविधा के लिए कोई चार्ज नहीं देना होगा. एयरटेल यूजर्स अपने नंबर पर हैलो ट्यून Wynk Music app के जरिए सेट कर सकते हैं.

बता दें कि एयरटेल की Wynk Music app लाइब्रेरी में चार करोड़ से ज्यादा गाने मौजूद हैं. इन गाने में से आप कभी भी अपनी पसंद के गाने को हैलो ट्यून बना सकते हैं. यह सुविधा का लाभ कोई एयरटेल यूजर उठा सकता है यानि अगर आप एयरटेल के पोस्टपेड या प्रीपेड ग्राहक हैं तो आप इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं.

हालांकि एयरटेल की हैलो ट्यून सुविधा का लाभ आप तभी उठा सकते हैं जब आपने अपने नंबर पर 129 रुपये या उससे अधिक का रुपये वाला प्लान लिया हो. भारती एयरेल के कॉन्टेंट और ऐप्स के सीईओ समीर बत्रा का कहना है कि, ''हैलो ट्यून एक प्रोडक्ट है जिसके जरिए Airtel मोबाइल कस्टमर्स खुद को एक्सप्रेस करते हैं. अब Airtel कस्टमर्स अपने फेवरेट गाने को Wynk म्यूजिक से Hello Tune के तौर पर फ्री सेट कर सकते हैं.''

कैसे करें हैलो ट्यून एक्टिवेट

अगर आप अपने एयरटेल नंबर पर हैलो ट्यून की सुविधा पाना चाहते हैं तो इसके लिए सबसे पहले आपको Wynk Music app डाउनलोड करना होगा. यह iOS और Android दोनों प्लेटफॉर्म पर मौजूद है. उसके बाद हैलो ट्यून पर क्लिक करें. आपको हैलो ट्यून ऊपर दाईं तरफ दिखाई देगी. इसके बाद एयरटेल के ग्राहक अपने पसंदीदा गाने खोज सकते हैं और हैलो ट्यून भी चुन सकते हैं.

Jio ने लॉन्च किया शानदार ऑफर, 198 का रिचार्ज कराने पर ये मिलेंगे फायदे

First published: 25 June 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी