Home » साइंस-टेक » airtel launches high speed home broadband new plan on FTTH service
 

Airtel ने लॉन्च किया धांसू स्पीड वाला होम ब्रॉडबैंड प्लान, मिलेगा 1200GB डेटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2018, 19:06 IST

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान में एयरटेल यूजर्स को हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा मिलेगी. एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए सुपर फास्ट होम ब्रॉडबैंड प्लान की शुरुआत की है. कंपनी ने यह प्लान उन यूजर्स के लिए लॉन्च किया है, जो हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा चाहते हैं. इस प्लान में यूजर्स को 300Mbps की स्पीड मिलेगी. इस प्लान के लिए एयरटेल यूजर्स को हर महीने 2,199 रुपये खर्च करने होंगे. कंपनी का कहना है कि आगे चल कर इस प्लान को बड़ा किया जाएगा. प्राइस के हिसाब से इसमें अन्य प्लान भी शुरू किए जाएंगे. इससे कस्टमर के पास अलग अलग प्लान चॉइस करने की सुविधा होगी.

एयरटेल का यह प्लान फाइबर टु द होम (FTTH) पर आधारित है . इस प्लान में हाई स्पीड के अलावा 1200GB अल्ट्रा हाई स्पीड डेटा भी दिया जाएग. इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग को भी शामिल किया गया है. सुपर फास्ट होम ब्रॉडबैंड में यूजर्स को एयरटेल ऐप्स की सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगी. कंपनी के मुताबिक यह विंक म्यूजिक और एयरटेल टीवी ऐप हैं. इसमें 3 मिलियन से ज्यादा गाने हैं, 350 से ज्यादा लाइव चैनल्स हैं और इसमें 10 हजार से ज्यादा फिल्म और शोज हैं.

भारती एयरटेल होम्स के सीईओ जॉर्ज मैथेन ने सुपर फास्ट होम ब्रॉडबैंड प्लान की लॉन्चिंग करते हुए कहा कि यह प्लान उन ग्राहको के लिए है जो हाई स्पीड डेटा चाहते हैं. आगे हम इसका दायरा बड़ा करेंगे. जिसमें यूजर्स के पास होम प्लान में अलग अलग चॉइस होंगी. इसके साथ ही कंपनी ने कहा कि डेटा रॉल ऑवर प्लान की भी शुरुआत की गई है . इसमें ग्राहकों को तय समय में डेटा यूज नहीं करने पर अगले महीने के लिए जोड़ दिया जाएगा. इसके साथ ही कंपनी ने myHome रिवॉर्ड के अनुसार कस्टमर्स को फ्री डेटा देने का दावा भी किया है

First published: 9 April 2018, 19:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी