Home » साइंस-टेक » airtel revises rs 499 plan with extra data and Amazon Prime Subscription
 

Airtel के इस प्लान में बड़ा बदलाव, 75 फीसदी डेटा और अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलेगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2018, 11:38 IST

टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने ग्राहकों को एक बड़ा ऑफर दिया है, कंपनी ने अपने एक प्लान को रिवाइज कर दिया है. रिवाइज हुए प्लान की कीमत 499 रुपये है, इसमें अब पहले से अधिक डेटा मिल रहा है. पहले एयरटेल के 499 रुपये वाले प्लान में यूज़र को हर महीने 40 जीबी डेटा मिलता था.

अब प्लान रिवाइज होने के बाद इस प्लान में ग्राहकों को हर महीने 75 जीबी डेटा मिलेगा. बता दें कि कंपनी का 499 रुपये वाले प्लान का यह ऑफर केवल पोस्टपेड यूजर के लिए है.

Airtel के 499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में अब ग्राहकों को हर महीने 75 जीबी डेटा मिल रहा और दिन मुफ्त 100 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ रोमिंग की सुविधा भी मिल रही है. इसके साथ ही Airtel का 499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान 500 जीबी तक के डेटा रोलओवर प्लान के साथ आएगा.

अगर रोलओवर के बारे में बात करें तो अगर आपका डेटा महीने में बचता है तो वह अगले महीने में जुड़ जाएगा. वही, इस प्लान में और भी फायदे हैं जैसे, Airtel सब्सक्राइबर को एक साल का अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलेगा और Wynk TV सब्सक्रिप्शन, लाइव टीवी और मूवीज़ के लाइब्रेरी एक्सेस और हैंडसेट डैमेज प्रोटेक्शन के भी फायदे मिलेंगे.

ये भी पढ़ें: Samsung के इस दमदार स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती

First published: 11 July 2018, 11:38 IST
 
अगली कहानी