Home » साइंस-टेक » Airtel takes on Jio with Rs 97 recharge Offers 1.5GB Data, 350 Minutes of Voice Calls
 

Jio से जंग: Airtel ने लॉन्च किया 1.5 GB डेटा के साथ नया कॉम्बो रिचार्ज पैक

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2018, 14:36 IST
(file photo )

भारत में कस्टमर्स को लुभाने के लिए टेलीकॉम कंपनियों में होड़ लगी हुई है. टेलीकॉम सेक्टर में Jio के आने के बाद कंपनियों में हड़कंप मचा हुआ है. जियो ने कम समय में ही मार्केट में अपनी धाक जमा ली है. जियो को टक्कर देने के लिए अन्य बड़ी कंपनियां अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नए नए प्लान शुरू कर रही हैं.

Airtel ने एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए एक आकर्षित रीचार्ज पैक लॉन्च किया है. एयरटेल का ये पैक Jio को देने के लिए लॉन्च किया गया है. भारती एयरटेल ने कम पैसे वाला 97 रुपये वाला कॉम्बो पैक पेश किया है. इससे पहले भी एयरटेल तीन कॉम्बो रीचार्ज पैक लॉन्च कर चुकी है. जिसमें 35 रुपये, 65 रुपये और 95 रुपये है. इन प्लान में यूजर्स को डेटा, वॉयस कॉल्स और लंबी वैलिडिटी दी जा रही है. एयरटेल के सभी कॉम्बो रिचार्ज पैक जियो को चुनौती देने वाले हैं.

एयरटेल ने नया 97 रुपये वाला कॉम्बो रिचार्ज पैक शुरू किया है. इस रिुचार्ज पैक में ग्राहकों को 350 मिनट लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल्स मिलते हैं. कॉलिंग मिनट्स के अलावा, ग्राहकों को 1.5 जीबी 3जी/4जी डेटा और 200 लोकल व एसटीडी एसएमएस भी दिए जा रहे हैं. एयरटेल के इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए है. एयरटेल के इस कॉम्बो पैक से उसी के 99 रुपये वाले रिचार्ज पैक को चुनौती मिलेगी.

इसके साथ ही एयरटेल का ये पैक जियो के 98 रुपये वाले पैक को चुनौती देगा. जिसमें ये सभी फायदे ग्राहकों को दिए जा रहे हैं. जियो के पैक में ग्राहकों को 2 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, 300 एसएमएस जैसी सुविधाएं मिल रही हैं. इस पैक की वैध्यता भी 28 दिनों के लिए है. आपको बता दें कि कस्टमर्स एयरटेल के इस पैक का फायदा एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट या My Airtel ऐप से लिया जा सकता है. यहां से इस पैक को रिचार्ज किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें-  Oppo F9 इन नए फीचर्स के साथ भारत में हुआ लॉन्च, इस दिन होगी पहली बिक्री

First published: 14 September 2018, 14:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी