Home » साइंस-टेक » Apple iPhone 7 & 7 Plus pre-booking started in various electronic stores of India in Rs. 5,000
 

5000 रुपये में हो रही है एप्पल आईफोन 7 और 7 प्लस की एडवांस बुकिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2016, 16:31 IST

देश में एप्पल आईफोन 7 को पाने का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए खुशखबरी है. आगामी 7 अक्तूबर को देश में लॉन्च होने वाले आईफोन 7 और 7 प्लस के लिए यूजर्स अब प्री-ऑर्डर कर बुकिंग करवा सकते हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक अधिकांश आईवर्ल्ड स्टोर्स, उत्तर भारत में एप्पल के प्रीमियम रीसेलर्स नए आईफोन 7 की बुकिंग कर रहे हैं. यूजर्स चाहें तो कंपनी की वेबसाइट पर भी प्री-बुकिंग करवा सकते हैं. इसके अलावा देश में एप्पल के अन्य प्रमुख पार्टनर यूनिकॉर्न ने भी इन दोनों नए फोनों के लिए प्री-ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है. 

खुलासाः जानिए कितने एएमएच की बैटरी है आईफोन 7 में

जो भी ग्राहक आईफोन 7 या 7 प्लस को खरीदना चाहते हैं वे 5,000 रुपये देकर इन स्मार्टफोनों की बुकिंग करवा सकते हैं. दिल्ली बेस्ड यूनिकॉर्न देश के कई राज्यों में मौजूद है. 

हालांकि देश की दो प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक रिटेल चेन यानी टाटा क्रोमा और रिलायंस डिजिटल में अभी इन दोनों स्मार्टफोनों की बुकिंग शुरू नहीं हुई है. वहीं, एक अन्य प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक रिटेल स्टोर जंबो का कहना है कि वो अगले सप्ताह से इनकी प्री-बुकिंग शुरू करेगा.

जियो को टक्करः 40 रुपये में फुल टॉकटाइम के साथ 1 जीबी डाटा मुफ्त

आधिकारिक रूप से भी एप्पल इंडिया को आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस की प्री-बुकिंग खोले जाने की घोषणा करनी बाकी है.

वहीं, देश में एप्पल के एक डिस्ट्रीब्यूटर बीटल टेलीटेक लिमिटेड ने कहा कि वो 7 अक्तूबर को शाम 7 बजे से इन दोनों फोनों की डिलीवरी शुरू करेगा. जबकि आईवर्ल्ड और यूनिकॉर्न के प्रतिनिधियों ने कहा कि उनके स्टोर्स में 7 अक्तूबर को ठीक 12 बजे से इनकी बिक्री शुरू कर दी जाएगी.

First published: 14 September 2016, 16:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी