Home » साइंस-टेक » BlackBerry KEY2 launch in india with Qwerty keyboard
 

Qwerty की-बोर्ड के साथ भारत में लॉन्च हुआ BlackBerry KEY 2, इस दिन होगी पहली सेल

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2018, 13:14 IST
(Filephoto)

ब्लैकबेरी ने आज भारत में अपने नए प्रीमियम स्मार्टफोन ब्लैकबेरी Key 2 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस फोन को पहले न्यूयॉर्क में लॉन्च किया था, इसके बाद आज यह भारत में दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ है. ब्लैकबेरी Key 2 एक Qwerty की-बोर्ड के साथ पेश हुआ है और की-बोर्ड के स्पेसबार में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

इस स्मार्टफोन की पहली सेल 1 जुलाई से अमेजन इंडिया पर होगी, ब्लैकबेरी Key 2 भारत में 42,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है. अगर आप इस स्मार्टफोन को ICICI बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदते तो हैं तो आपको 5% प्रतिशत कैशबैक मिलेगा.

ये हैं Blackberry key 2 के फीचर्स

ब्लैकबेरी Key 2 में 4.5-इंच की डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 3:2 है. प्रोसेसर के लिए इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट है और यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर कार्य करता है. स्टोरेज के लिए इसमें 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 6 जीबी रैम है.

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 12 मेगापिक्सल सेंसर का कैमरा है और फ्रंट में सेल्फी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसके अलावा स्मार्टफोन में ब्लैकबेरी सूट के तहत आने वाला हब, प्रायरिटी एेज, DTEK सिक्योरिटी ऐप और कैलेंडर भी दिए गए हैं. 

फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, 4जी वीओएलटीई, यूएसबी, ब्लूटूथ, रेड़ियो, एफएम जैस फीचर्स दिए गए हैं. वहीं फोन को पावर देने के लिए 3,500mAh की बैटरी है जो क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है.

ये भी पढ़ें: Vivo Nex की हो रही है प्री-बुकिंग, मिल रहा है हजारों रुपये का डिस्काउंट

First published: 23 July 2018, 13:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी