Home » साइंस-टेक » BSNL Launches Freedom Offer Chhota Pack, rs 9 plan prepaid and rs 29 prepaid plan
 

BSNL ने लॉन्च किए दो नए फ्रीडम ऑफर प्लान, अब कीजिए असीमित वॉयस कॉल

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2018, 11:36 IST
(File Photo)

सरकारी टेलिकाम कंपनी बीएसएनएल 72वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने ग्राहको को लिए दो नए 'फ्रीडम ऑफर - छोटा पैक' लेकर आई है. कंपनी के इन प्लान की कीमत 9 रुपये और 29 रुपये कंपनी के यह प्लान 10 अगस्त से 25 अगस्त तक उपलब्ध होंगे. कंपनी के इन प्लानों में दिल्ली और मुंबई को छोड़कर असीमित वॉयस कॉल की सुविधा है.

अगर 9 रुपये वाले प्लान की सुविधा की बात करें तों इसमें असीमित वॉयस कॉल के साथ 80 केबीपीएस की एफयूपी गति के साथ 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलेंगे जिसकी वैधता एक दिन है. इसके साथ ही कंपनी के 29 रुपये वाले फ्रीडम ऑफर प्लान में असीमित वॉयस कॉल के साथ 80 केबीपीएस एफयूपी स्पीड के साथ प्रति दिन 2 जीबी डेटा और 100 मुफ्त एसएमएस मिलेंगेय. इस प्लान की वैधता 7 दिन है, इस प्लान में असीमित रि‍ंंगटोन बदलने की सुविधा भी मि‍‍‍‍‍‍‍लेगी.

72वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बीएसएनएल के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक श्री अनुपम श्रीवास्तव ने बताया,"स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बीएसएनएल सोशल मीडिया पर एक प्रतियोगिता आयोजित करने जा रहा है, जिसके अंतर्गत "राष्ट्रीय ध्वज के साथ बेहतरीन तस्वीर" और "स्वतंत्रता दिवस पर श्रेष्ठ स्लोगन" देने वालों को पुरस्कार दिया जाएगा . उन्होंने सभी बीएसएनएल ग्राहकों और नागरिकों को इसमें भाग लेने की अपील की."

ये भी पढ़ें: Vivo ने अपने इस Y' सिरीज के स्मार्टफोन की कीमत में की दो हजार रुपये की कटौती

First published: 9 August 2018, 11:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी