Home » साइंस-टेक » bsnl launches new loot lo offer 60 discounts on all plans offer valid till 31 march
 

BSNL ने निकाला शानदार ऑफर, ग्राहकों को दे रहा 60 फीसदी छूट

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2018, 15:55 IST

BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर में ग्राहकों को 60 फीसदी तक की छूट मिल रही है. BSNL ने इस ऑफर को 'लूट लो पोस्टपेड' ऑफर नाम दिया है. इस ऑफर का लाभ 31 मार्च तक ही उठाया जा सकता है. BSNL इस ऑफर के तहत प्रीमियम पोस्टपेड प्लान्स पर 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दे रही है और एक सिम कार्ड भी फ्री में देगी.

साथ ही कंपनी अपने ग्राहकों के लिए 100 फ्री एक्टिवेशन चार्ज भी दे रहा है. ये ऑफर BSNL के पुराने और नए दोनों पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है. इस ऑफर के तहत नए कनेक्शन लेने वालों के लिए सिम एक्टिवेशन चार्ज नहीं देना पड़ेगा. साथ ही एंट्री लेवल वाले पोस्टपेड प्लान्स वाले ग्राहक भी इस डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं. जिसमें 99 रुपए और 145 रुपए वाले प्लान भी शामिल हैं.

क्या है बीएसएनएल के प्लांस और डिस्काउंट 
BSNL के 1,525 रुपए वाले प्रीमियम पोस्टपेड प्लान का इस्तेमाल करने वाले भी 60 प्रतिशत रेंटल डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं. बता दें कि इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, SMS और डेटा दिया जा रहा है, हालांकि इसके लिए आपको 12, 6 या 3 महीने का एडवांस रेंटल वाला प्लान चुनना होगा.

अगर आप 12 महीने का एडवांस रेंटल प्लान का चुनते हैं तो आपको 60 प्रतिशत तक का रेंटल डिस्काउंट मिलेगा. अगर आप छह महीने का एडवांस रेंटल प्लान चुनते हैं, तो इसमें 45 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा और अगर तीन महीने का एडवांस रेंटल प्लान चुनते हैं तो 30 फीसदी छूट मिलेगी.

किस एडवांस रेंटल प्लान पर मिलेगा ऑफर का लाभ

BSNL के इस ऑफर का लाभ उन लोगों को नहीं मिलेगा जिन्होंने 12 महीने, 6 महीने या 3 महीने में से किसी भी एक एडवांस रेंटल प्लान का चुनाव नहीं किया. इसलिए इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए इस तीनों एडवांस रेंटल में से आपको एक को चुनने की जरूरत है. अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो 31 मार्च से पहले एडवांस रेंटल जरूर करा लें.

First published: 12 March 2018, 15:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी