Home » साइंस-टेक » BSNL Offer for Lockdown: get 5 GB internet Data everyday without any recharge plan on landline
 

BSNL अपने ग्राहकों को बिना किसी रिचार्ज के रोजाना दे रहा 5GB डेटा, ऐसे उठाएं लाभ

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2020, 12:10 IST

BSNL Offer for Lockdown: कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रभाव को देखते हुए पूरा देश लॉकडाउन (Lockdown) में है. ऐसे में तमाम कंपनियों ने अपने ग्राहकों को वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) यानी घर से काम करने की छूट दी है. जिसके चलते इंटरनेट (Internet) की खपत पहले की तुलना में बहुत बढ़ गई है. अगर आप भी घर से काम कर रहे हैं और इंटरनेट की बहुत जरूरत है तो आपके लिए बीएसएन (BSNL) एक शानदार ऑफर लेकर आया है. जिसमें आपको न रिचार्ज (Recharge) कराने की जरूरत पड़ेगी और ना ही रुपये खर्च करने पड़ेंगे. दरअसल, बीएसएनएल अपने ग्राहकों को रोजोना पांच जीबी फ्री इंटरनेट उपलब्ध करा रहा है. कंपनी ने इस ऑफर को वर्क फ्रॉम होम करने वालों के लिए जारी किया है.

बीएसएनएल (BSNL) के इस प्लान पर आपको एक भी रुपया खर्च करने की जरूरत नहीं है. जानकारी के मुताबिक बीएसएनएल के इस प्लान का फायदा सिर्फ मौजूदा लैंडलाइन कनेक्शन वाले यूजर्स को ही दिया जा रहा है. प्लान में मिल रहे डेटा बेनिफिट की बात करें तो इसमें ग्राहकों को हर दिन 5 जीबी डेटा दिया जा रहा है. इसकी स्पीड 10Mbps की होगी और एक बार पूरा डेटा का इस्तेमाल कर लेने के बाद यूजर की स्पीड कम होकर 1Mbps की हो जाएगी.


इस प्लान की खासियत ये है कि 5 जीबी डेली डेटा लिमिट के बाद भी ग्राहकों के लिए कोई भी FUP लिमिट नहीं दी गई है. बता दें कि इस प्लान को अंडमान और निकोबार समेत देश की सभी सर्कल्स में ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए मुफ्त में उपलब्ध कराया गया है. जानकारी के लिए फिर से बता दें कि ये प्लान सिर्फ उन्हीं ग्राहकों के लिए है, जिनके पास लैंडलाइन कनेक्शन है. ध्यान रहे ये प्लान ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर काम नहीं करेगा.

coronavirus: ये मोबाइल ऐप फॉलो करवाएगा आपसे सोशल डिस्टेंसिंग, ज्यादा करीब जाने पर करेगा अलर्ट

Jio ने लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता प्लान, केवल 21 रुपये में पाएं 4G डेटा और कॉलिंग की सुविधा

Corona Lockdown : लॉकडाउन में WhatsApp, मैसेंजर से ज्यादा चर्चा में है ये ऐप, जानिए क्यों कर रहे लोग डाउनलोड

First published: 13 April 2020, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी