Home » साइंस-टेक » bsnl offering 1.5gb 4g data everyday only 551 prepaid plan
 

BSNL ने JIO को टक्कर देने के लिए पेश किया शानदार प्लान, यूजर्स को हर दिन मिलेगा 1.5GB डेटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2018, 17:56 IST

स्मार्टफोन यूजर्स को आने वाले समय में और भी कम दामों में अनलिमिटेड इंटरनेट मिलने जा रहा है , इसी कड़ी में टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने जियो को टक्कर देने के लिए बाजार में 551 रुपये का एक नया टैरिफ प्लान पेश किया है.

देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया समेत सरकारी कंपनी बीएसएनएल ने अपने इंटरनेट प्लान को लेकर इस टैरिफ प्लान को पेश किया है. इस प्लान में यूजर्स को कॉलिंग के फायदे नहीं दिए जाएंगे, लेकिन यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के दौरान कॉलर ट्यून लगाने का मौका जरूर मिलेगा. यूजर्स को 551 रुपये वाले इस प्लान में  कुल 135GB डेटा दिया जाएगा, जिसे ग्राहकों को प्रतिदिन 1.5GB के हिसाब से दिया जाएगा इस प्लान की वैधता 90 दिन है.

सरकारी कंपनी बीएसएनएल ने इस प्लान को अभी केरल सर्किल के लिए पेश किया गया है. इस प्लान को फायदा प्री-पेड यूजर्स ही उठा पाएंगे. साथ ही प्रतिदिन  दिया जा रहा 1.5GB डेटा खत्म होने के बाद ग्राहक 80 Kbps पर डेटा का फायदा उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- जियो को फेल करने के लिए ये कंपनी देगी 1 रुपये में अनलिमिटेड डॉटा

बता दें कि इससे पहले  कंपनी बीएसएनएल ने 58 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया है, बीएसएनएल के 58 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रतिदिन 100 SMS और सात दिनों के लिए 500 MB डेटा दिया जा रहा है. कंपनी ने इस प्लान का नाम 'द ओनली ट्रैवल पैक' रखा है.

First published: 27 March 2018, 17:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी