Home » साइंस-टेक » BSNL Sunday Unlimited Free Calling Plan Validity Extended for its users
 

BSNL ग्राहकों के लिए खुशखबरी, संडे को कीजिए फ्री कॉलिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 May 2018, 13:41 IST

BSNLने अपनी संडे फ्री कॉलिंग सेवा को बंद ना करने का फैसला लिया है. साथ ही इस फ्री सेवा को आगे बढ़ा दिया है. इसके साथ ही बीएसएनएल की इस सेवा का यूजर्स को लाभ मिलता रहेगा. बता दें कि कंपनी के इस प्लान की वैलिडिटी जनवरी में खत्म हो गई थी. उसके बाद ग्राहकों के रिएक्शन के चलते इसे 1 फरवरी से तीन महीने के लिए आगे बढ़ा दिया गया था. अब वैलिडिटी खत्म होने पर कंपनी ने एक बार फिर इस सेवा को बंद ना करने का एलान किया है.

बता दें कि ये सर्विस तीन महीने बढ़ाने के बाद 30 अप्रैल को खत्म होने वाली थी, लेकिन कंपनी ने इसे बढ़ा दिया है. BSNL ने अपने एक आधिकारिक बयान में कहा कि कंपनी ने 1 मई 2018 से लैंडलाइन / कॉम्बो / FTTH के जरिए किसी भी नेटवर्क पर रविवार को मिलने वाली अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग सर्विस को बढ़ाने का फैसला किया है. यह फैसला 1 मई 2018 से वर्तमान और नए दोनों BSNL यूजर्स के लिए मान्य होगा. बता दें कि बीएसएनएल ने रात में फ्री कॉलिंग और रविवार को फ्री कॉलिंग की सुविधा को 21 अगस्त 2016 में लांच किया था.

नए ग्राहक जोड़ना चाहती है बीएसएनएल

इस प्लान को आगे बढ़ाने के पीछे बीएसएनएल की मंशा नए ग्राहकों को जोड़ने की है. ऐसे में बीएसएनएल की संडे कॉलिंग सुविधा के कारण कई ग्राहक जुड़े हुए हैं. क्यों कि इस सेवा को बंद करने के बीएसएनएल के तमाम ग्राहक किसी अन्य कंपनी की सेवा लेना शुरु कर सकते हैं. 

 

बता दें कि पिछले साल 21 अगस्त से शुरु हुई बीएसएनएल का ये प्लान के लैंडलाइन से किसी भी नेटर्वक पर रविवार के दिन अनलिमिटेड कॉलिंग से संबंधित है. अनलिमिटेड कॉलिंग में लोकल-एसटीडी दोनों शामिल हैं. इस सुविधा को कंपनी ने एक मई से दोबारा शुरु कर दिया है.

वहीं बीएसएनएल ने अपनी नाइट कॉलिंग को भी रिफ्रेश किया है. यूजर्स अब रात 10:30 बजे से सुबह 6 बजे तक फ्री कॉल कर पाएंगे. इसी के साथ कंपनी ने हाल ही में अन्य टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए 99 रुपये का प्लान पेश किया है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. यह ऑफर सिर्फ प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है. इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड इनकमिंग और आउटगोइंग की सुविधा दी जा रही है.

 ये भी पढ़ें- Karbonn Frames S9 भारत में हुआ लॉन्च, ऐसे मिलेंगे 2000 रुपये कैशबैक

First published: 10 May 2018, 13:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी