Home » साइंस-टेक » Buy your dream Royal Enfield Classic Bullet less than Rs 50 thousands on this diwali
 

यहां 50,000 से भी कम में मिल रही है आपके सपनों की बुलट, जानिए कहां मिल रहा है मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2019, 10:02 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

अगर आप बाइक्स के शौकीन हैं और बुलट चलाना पसंद करते हैं तो ये आपके लिए सुनहरा मौका है. दरअसल, आपके सपनों की रॉयल इनफील्ड बुलट आपको बहुत ही कम कीमत में मिल रही है. तो फिर देर किस बात की आज ही अपने पसंदीदा बुलट को अपने घर ले जाएं. वैसे रॉयल एनफील्ड की कीमत अधिक होने की वजह से हर कोई इसे खरीद नहीं पाता लेकिन इस दीवाली आप अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं.

दरअसल, अपना सपना पूरा करने के लिए आप सेकंड हैंड बाइक्स का खरीदने का मन बना सकते हैं. ये सेकंड हैंड बाइक्स आपको बिल्कुल नई जैसी ही नजर आएंगी और कीमत बहुत ही कम चुकानी होगी. यकीनन ये आपके लिए बहुत ही फायदेमंद सौदा साबित होगा. अगर आप सेकंड हैंड बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो देर मत कीजिए क्योंकि आप दिल्ली के करोल बाग, लाजपत नगर, पुष्पा भवन जैसी जगहों से सेकंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं. जहां आपको कई ऑप्शन मिलेंगे. इसके अलावा ऑनलाइन सर्च कर भी आप अच्छी हालत की बुलट खरीद सकते हैं जिसके लिए आप क्विकर, ओएलएक्स पर विजिट कर सकते हैं.

आज हम आपको कुछ ऐसी रॉयल एनफील्ड बाइक्स के बारे में बता रहे हैं जो आपको 50 हजार रुपये से भी कम कीमत में मिल रही है. आप यहां से रॉयल एनफील्ड (क्लासिक) केवल 45 हजार रुपये में खरीद सकते है. जो 2016 का मॉडल है इसका कलर व्हाइट है ये बाइक केवल 22,690 किलोमीटर चली हुई है. इसके अलावा 2017 के इसी मॉडल की रॉयल एनफील्ड (क्लासिक) ब्लैक कल की बुलट को आप केवल 65 हजार में खरीद सकते हैं ये बाइक केवल 6000 किलोमीटर चली हुई है.

वहीं चेरी कलर की रॉयल एनफील्ड (क्लासिक) 2017 मॉडल को आप केवल 54,400 रुपये में खरीद सकते हैं जो केवल 29,000 किलोमीटर चली है. वहीं रॉयल एनफील्ड (350std) 2003 मॉडल को आप केवल 50 हजार रुपये में खरीद सकते हैं. ये बाइक केवल 63,400 किलोमीटर चली है. वहीं 2014 के मॉडल को आप 50,022 रुपये में खरीद सकते हैं इसका कलर रेड है.

प्रतीकात्मक फोटो

यहां एक बात सबसे ध्यान देने वाली ये कि जब भी आप सेकंड हैंड बाइक करीदें तो उसके पैपर ठीक से चेक कर लें. डीलर या प्राइवेट सेलर से बाइक के कागजों के साथ साथ सर्विसिंग के कागज भी मांगें. साथ ही भी सुनिक्षित कर लें कि बाइक चोरी की न हो या एक्सीडेंट के किसी मामले में न फंसी हो.

प्रतीकात्मक फोटो

अगर डीलर या सेलर बाइक की पहली खरीद की भी रसीद देता है, तो इसे खरीदने में कोई दिक्कत नहीं है.साथ ही बाइक का टेस्ट ड्राइव भी लेना न भूलें. साथ ही सेकंड हैंड बाइक खरीदते वक्त इसकी कीमत कम कराने की जरूर कोशिश करें, हो सकता है कि इस बाइक पर आपको कुछ और छूट मिल जाए. वहीं डीलर से बाइक खरीदते वक्त रसीद जरूर लें.

Paytm अपने ग्राहकों को दे रहा जबरदस्त ऑफर, 99 रुपये में मिल रहा Redmi का ये शानदार फोन खरीदने का मौका

ट्विन-स्क्रीन के साथ लॉन्च हुआ Microsoft का ये डिवाइस, सबको कर देगा फेल

First published: 9 October 2019, 11:11 IST
 
अगली कहानी