Home » साइंस-टेक » Cheapest dual camera smartphone at Rs. 3999 with Reliance Jio instant cashback of Rs. 2200, Swipe Elite Dual
 

लॉन्च हुआ सबसे सस्ता ड्युअल कैमरा स्मार्टफोन, Jio कैशबैक ऑफर भी साथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 March 2018, 11:49 IST

ड्युअल कैमरा स्मार्टफोन खरीदने का मन बनाने वालों के लिए खुशखबरी है. देश में सबसे सस्ती कीमत में ड्युअल कैमरे से लैस स्मार्टफोन लॉन्च हो गया है और इसके साथ Reliance Jio का 2,200 रुपये का कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है.

यूजर्स को सबसे सस्ती कीमत में ड्युअल कैमरा का मजा उठाने का मौका दिया है Swipe ने. कंपनी ने ऐसा कदम उठाया है जिसने सभी स्मार्टफोन निर्माताओं को पीछे छोड़ दिया है. Swipe ने ड्युअल कैमरा सेटअप के साथ Elite Dual स्मार्टफोन को लॉन्च किया है और इसकी कीमत केवल 3,999 रुपये रखी है.

यह देश में सबसे कम कीमत में उपलब्ध ड्युअल कैमरा स्मार्टफोन है. यह स्मार्टफोन 5 इंच के 854X480 पिक्सल रिजोल्यूशन डिस्प्ले के साथ स्लीक डिजाइन में आता है. Elite Dual में डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए स्क्रैच रेजिस्टेंट ग्लास भी दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिहाज से इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 8+2 मेगापिक्सल के ड्युअल सेंसर से लैस है, जिसके साथ एलईडी फ्लैश और ऑटो-फोकस फीचर दिया गया है.

वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है जो एलईडी फ्लैश से लैस है. फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वॉडकोर मीडियाटेक प्रोसेसर लगा हुआ है जो 1GB रैम और 8GB इंटर्नल स्टोरेज के साथ आता है. फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 32GB तक बढ़ाया जा सकता है.

अगर बात करें Swipe Elite Dual के बैकअप की तो इसमें 3000mAh क्षमता की बैटरी लगी हुई है, हालांकि यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है या नहीं, इसकी जानकारी नहीं दी गई है. एंड्रॉयड नूगा 7.1.1 पर चलने वाला यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स पोर्टल शॉपक्लूज पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी, 3.5mm ऑडियो जैक और ड्युअल सिम स्लॉट दिया गया है. कंपनी ने इसे ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर कलर में पेश किया है.

इतना ही नहीं, Swipe ने Reliance Jio से भी हाथ मिलाया है और Jio Football Offer के तहत इस स्मार्टफोन को खरीदने पर यूजर को तुरंत 2,200 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक भी दिया जा रहा है.

First published: 9 March 2018, 11:49 IST
 
अगली कहानी