Home » साइंस-टेक » Ducati is going to introduce this year in India, these four new bikes
 

इंतज़ार ख़त्म : डुकाटी इस साल भारत में पेश करने जा रही है ये चार नई बाइक्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 April 2018, 13:16 IST

इटली की जानी-मानी सुपर बाइक निर्माता डुकाटी भारत में अपने कदम और मजबूत करने के लिए चार नए बाइक्स मॉडल लॉन्च करने की योजना बना रही है. कंपनी वर्तमान में 7.2 लाख से 1.2 करोड़ रुपये के बीच सात श्रेणियों में बाइक्स बेच रही है.

डुकाटी इंडिया के एमडी सर्गी कैनोवास ने कहा, यह साल हमारे लिए ख़ास होगा, क्योंकि हम इस साल चार मॉडलों को लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं, जिस हमें नए सेगमेंट में प्रवेश करने में मदद मिलेगी.

अपने नए उत्पादों को लेकर कैनोवास ने कहा कि कंपनी इस साल डूकाटी पनिगेल वी4, ड्यूकाटी मॉन्स्टर 821, डूकाटी मल्टीस्ट्राडा 1260 और डुकाती स्क्रैम्बलर 1100 को लॉन्च करने जा रही है.

कैनोवास ने कहा नए उत्पादों से कंपनी को भारतीय प्रीमियम बाइक सेगमेंट में अपनी स्थिति मजबूत करने में मदद मिलेगी. उन्होंने कहा ''हम इस वर्ष के लिए बहुत सकारात्मक हैं. पिछले तीन सालों में हम एक विशेष नेटवर्क बनाने में सक्षम हुए हैं. यह हमारा पहला उद्देश्य था और हम इसे हासिल करने में सफल हुए हैं''.

कंपनी ने भारतीय बाजार में तीन साल पूरे कर लिए है. इसलिए अब वह छोटे शहरों में प्रवेश करने के लिए विभिन्न विकल्पों पर विचार कर रही है.

First published: 1 April 2018, 13:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी