Home » साइंस-टेक » Facebook Ceo Mark Zuckerberg says Facebook will launch a new feature dating app
 

अब Facebook पर आपको मिलेगा सच्चा प्यार, कर सकेंगे डेटिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2018, 14:18 IST

Facebook के सीईओ मार्क ज़करबर्ग ने फेसबुक की वार्षिक कॉन्फ्रेंस में फेसबुक से जुड़ी कई बातें बताई हैं. जुकरबर्ग ने कहा कि " Facebook बहुत जल्द ही रोमेंटिक रिलेसनशिप को देखते हुए डेटिंग के फीचर को लॉन्च करने वाली है." यह बात जुकरबर्ग ने फेसबुक की वार्षिक कॉन्फ्रेंस में सॉफ्टवेयर डिवेलपर्स को संबोधित करते हुए कही.

जुकरबर्ग ने बताया, " वर्तमान में 20 करोड़ लोगों ने फेसबुक पर खुद को 'सिंगल' करार दिया है, जिससे ऐसा लगता है कि कुछ करना चाहिए." उन्होंने कहा कि यह फीचर डेटिंग ऐप टिंडर की तरह होगा और यह लोगों के लिए सच्चे प्यार की तलाश करेगा. उन्होंने कहा, ''यह फीचर लोगों को लंबे समय तक चलने वाले रिश्तों की तलाश में मदद करेगा. ना कि सिर्फ एक-दो बार मिलने की ज़रिया. यह वैकल्पिक होगा और इसे जल्द लॉन्च किया जाएगा."

ये भी पढे़ं: WhatsApp जल्द लाने वाला है ग्रुप वीडियो कॉलिंग और कुछ नए फीचर

वहीं ऐप की प्राइवेसी की बात करें तो यह पूरी तरह से निजी होगी और इसे आपकी लिस्ट में जुड़े दोस्त नहीं देख पाएंगे. इस संबंध में कंपनी ने एक अलग ब्लॉग पोस्ट किया है, पोस्ट के अनुसार यह फीचर एनेबल होने पर वेब व ऐप पर इन्फो भेजेगा, जिसे आपने इस्तेमाल किया है. इसे डिलीट कर स्टोर की एबिलिटी को ऑफ करना होगा."

First published: 2 May 2018, 14:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी