Home » साइंस-टेक » Facebook owned WhatsApp added Colorful Status feature
 

WhatsApp ने किया नया बदलाव, अब लीजिए रंगीन 'स्टेटस' फीचर का मजा

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2017, 20:47 IST

दुनिया के प्रमुख इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म WhatsApp ने अपने स्टेटस फीचर को और बेहतर बनाते हुए इसे रंगीन बना दिया है. Facebook के स्वामित्व वाली कंपनी WhatsApp ने इसके लिए मंगलवार को एक नया अपडेट जारी किया है.

WhatsApp का यह नया स्टेटस फीचर और बेहतर हो गया है जो इसके 25 करोड़ मंथली यूजर्स को क्रिएटिव टेक्स्ट वाले 'स्टेटस' अपडेट्स शेयर करने की सुविधा देगा.

 

एक आधिकारिक बयान में WhatsApp ने कहा, "टेक्स्ट बेस्ड अपडेट फीचर आपको अपने कॉन्टैक्ट्स को मजेदार और व्यक्तिगत तरीके से अपडेट करने की सुविधा देता है. टेक्स्ट स्टेटस को कस्टमाइज करने के लिए यूजर्स किसी विशेष फॉन्ट या बैंकग्राउंड कलर को चुन सकते हैं और लिंक भी जोड़ सकते हैं."

यह नया फीचर iPhone और एंड्रायड फोन के लिए उपलब्ध है. इसके अलावा अब यूजर्स 'स्टेटस' अपडेट्स को WhatsApp for the web पर भी देख सकेंगे.

इतना ही नहीं WhatsApp यूजर्स यह भी नियंत्रित कर सकते हैं कि कौन उनके 'स्टेटस' अपडेट को देख सकता है, इसे WhatsApp के प्राइवेसी सेटिंग्स में जाकर चुना जा सकता है.

यूजर्स अपने फ्रेंड्स के 'स्टेटस' अपडेट का जवाब भी दे सकेंगे, जिसके बाद WhatsApp चैट में यूजर के थंबनेल के साथ एक मैसेज चला जाएगा.

First published: 22 August 2017, 20:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी