Home » साइंस-टेक » Flipkart Flipstart sale but sugar and musterd oil at just one rupee till september 3rd
 

Flipkart दे रहा एक रुपये में ब्रांडेड सरसों का तेल और चीनी खरीदने का शानदार मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 September 2019, 14:11 IST

अगर आप समय बचाने के लिए घरेलू सामान जैसे किराने का सामान खरीदने के लिए ऑनलाइन विकल्प चुनते हैं तो फ्लिपकार्ट आपको शॉपिंग करने का शानदार मौका दे रहा है. जिसमें आपको ब्रांडेड सरसों तेल और चीन को सिर्फ एक रुपये में खरीद सकते हैं लेकिन इस खरीददारी का ये आखिरी दिन है.

दरअसल, फ्लिपकार्ट पर Flipkart Flipstart Sale चल रही है. ये सेल 3 सितंबर यानी मंगलवार तक के लिए हैं. इसलिए इस सेल का आज आखिरी दिन है. इस सेल में कई कैटगरी के प्रोडक्ट पर भारी छूट दी जा रही है. बता दें कि इस शॉपिंग के लिए फ्लिपकार्ट की सेल के पेज पर Supermart की अलग से कैटगरी दी गई है. यहां से खाने-पीने, किचन का कोई सामान सस्ते दाम में खरीदा जा सकता है.

बता दें कि Flipkart ग्राहकों को ऐसी मौका भी दे रहा है, जहां ग्राहक किचन के कुछ सामान को 1 रुपये में भी खरीद सकते हैं.

इस सेल में ‘Grocery Steal Deals’ में तीन ऐसे प्रोडक्ट लिस्ट किए गए हैं, जिसे सिर्फ 1 रुपये में खरीदा जा सकता है.

ऑफर में Fortune Kacchi Ghani Mustard Oil Plastic bottle (500ml) पर 73 रुपये की छूट दी जा रही है. इस सरसों की तेल की असल कीमत 74 रुपये है, जिसे ऑफर के अंतर्गत सिर्फ 1 रुपये में खरीदा जा सकता है.

वहीं Dhampure Sulphurless Sugar को 64 रुपये के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. इस 1 किलो चीनी की कीमत 65 रुपये है, जिसे सिर्फ 1 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Surabhi Ginger Garlic Paste (200g) पर 47 रुपये की छूट दी जा रही है. बता दें कि इस अदरक लहसुन पेस्ट की कीमत 48 रुपये है. मगर फ्लिपकार्ट के इस ऑफर के तहत आप इसे सिर्फ 1 रुपये में खरीद सकते हैं.

बता दें कि Flipkart के ‘Supermart’ में आपको घर की जरूरत के तमाम सामान जैसे चीनी, चाय पत्ती, जीरा, आटा, दाल, जैसे प्रोडक्ट्स पर भी भारी छूट मिल रही है.

Amazon Fab Phone Fest में Samsung Galaxy M30 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

First published: 3 September 2019, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी