Home » साइंस-टेक » Flipkart to launch Moto G5 Plus with first time Buy Back Guarantee Program, like gold jewellery exchange
 

फ्लिपकार्ट ने पेश किया गोल्ड ज्वैलरी जैसा अनोखा BuyBack Guarantee प्रोग्राम

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 March 2017, 12:44 IST

फ्लिपकार्ट देश में पहली बार स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक ऐसी सौगात लेकर आया है, जिसे वे काफी पसंद करेंगे. फ्लिपकार्ट ने इसे BuyBack Guarantee का नाम दिया है और इसकी शुरुआत बुधवार को Moto G5 Plus स्मार्टफोन के साथ की जा रही है.

फ्लिपकार्ट के इस BuyBack Guarantee प्रोग्राम के तहत यूजर्स को अब अपने पुराने स्मार्टफोन को बदलने में ज्यादा दिक्कत नहीं होगी. इस प्रोग्राम के अंतर्गत यूजर्स वाजिब दाम देकर नए फोन के साथ अपने पुराने फोन को देकर अपग्रेड कर सकेंगे.

फ्लिपकार्ट पर बुधवार को लॉन्च होने जा रहा Moto G5 Plus इस स्कीम के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन है. यह स्कीम बहुत कुछ गोल्ड ज्वैलरी की ही तरह है, जिसे खरीदते वक्त इतना तो तय होता कि इसे वापस बेचा जा सकता है और कुछ रकम काटकर ज्वैलर नई ज्वैलरी देगा और बाकी रकम आपको चुकानी होगी.

 

इस BuyBack Guarantee प्रोग्राम के तहत अगले 6-8 माह के बीच जब कोई नया स्मार्टफोन आएगा तो Moto G5 Plus की एक निश्चित कीमत मिलेगी, जिसे उस फोन की कीमत से घटा दिया जाएगा और यूजर को केवल शेष रकम चुकानी होगी और नए स्मार्टफोन में अपग्रेड मिल जाएगा.

यहां यह ध्यान देने वाली बात है कि BuyBack Guarantee प्रोग्राम सामान्य एक्सचेंज प्रोग्राम से अलग है. इस प्रोग्राम का फायदा केवल तभी मिलेगा जब नया आने वाला स्मार्टफोन Moto G5 Plus की BuyBack कीमत से ज्यादा होगा.

हालांकि अभी Moto G5 Plus के दामों की घोषणा नहीं की गई है, इसलिए इस फोन के लॉन्च किए जाने के साथ ही इसके BuyBack दाम भी घोषित कर दिए जाएंगे.

First published: 15 March 2017, 12:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी