Home » साइंस-टेक » #Freedom251 smartphone delivery delayed till 6 July, company want to invite PM Modi
 

#फ्रीडम251 की डिलीवरी में फिर हुई देरी, कंपनी बुलाना चाहती है पीएम मोदी को

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2016, 17:31 IST
(फाइल फोटो)

दुनिया के सबसे सस्ते स्मार्टफोन फ्रीडम251 को पाने का इंतजार कर रहे ग्राहकों को थोड़ी तकलीफ हो सकती है क्योंकि इसे बनाने वाली रिंगिंग बेल्स कंपनी द्वारा इसकी डिलीवरी में फिर से देरी की बात कही गई है. साथ ही कंपनी ने यह भी ख्वाहिश जताई कि वो जुलाई में होने वाले कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुलाना चाहती है.

समाचार एजेंसी आईएएनएस को दी गई जानकारी में बुधवार को रिंगिंग बेल्स कंपनी के संस्थापक और सीईओ मोहित गोयल ने कहा कि वे दो लाख फ्रीडम251 हैंडसेट के साथ तैयार हैं. लेकिन वे पूर्व में घोषित 30 जून को इनकी डिलीवरी शुरू नहीं कर सकेंगे. इसकी डिलीवरी अब आगामी 6 जुलाई से शुरू की जाएगी. वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करना चाहते हैं ताकि वे मेक इन इंडिया के तहत अपना सहयोग दें.

रिलायंस लाइफ अर्थ 2: बैट्री पावर डाउन लेकिन रेट हाई

गोयल ने बताया, "इस बीच हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का अनुरोध करते हुए एक पत्र तैयार किया है जिसमें एक घरेलू स्मार्टफोन निर्माता के रूप में मेक इन इंडिया अभियान के तहत उनसे मदद करने का अनुरोध किया गया है. हम डिलीवरी शुरू किए जाने के एक दिन बाद राजधानी में 7 जुलाई को एक लॉन्च इवेंट आयोजित करने की योजना बना रहे हैं."

बता दें इससे पहले आईएएनएस को दिए गए साक्षात्कार में गोयल ने 30 जून से फ्रीडम251 स्मार्टफोन की डिलीवरी किए जाने की बात कही थी. 

देखें, 5,300 करोड़ पिक्सल वाली दुनिया की सबसे बड़ी तस्वीर

वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक फ्रीडम251 स्मार्टफोन में आई बैटरी की दिक्कत के चलते गोयल ने इनकी डिलीवरी में देरी की बात कही है. साथ ही यह भी कहा कि वो पहले चरण में स्मार्टफोन पाने वाले ग्राहकों की सूची लकी ड्रॉ के जरिये निकालेंगे.

First published: 29 June 2016, 17:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी