Home » साइंस-टेक » Good news: Buyers of new iPhone 7 & other smartphones will get free Reliance Jio offer for 15 months- latest news
 

खुशखबरीः इस स्मार्टफोन को खरीदने पर मिल रहा 15 महीने तक मुफ्त रिलायंस जियो 4जी ऑफर

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2016, 12:15 IST

नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे लोगों के लिए खुशखबरी है. रिलायंस जियो ने घोषणा की है कि वो इस नए लॉन्च हुए स्मार्टफोन को खरीदने पर सवा साल तक के लिए मुफ्त सेवाएं मुहैया कराएगा.

दरअसल एप्पल द्वारा शुक्रवार 7 अक्तूबर को भारत में आईफोन 7 सिरीज को लॉन्च किया गया. इस लॉन्चिंग के साथ ही रिलायंस जियो ने भी घोषणा कर दी कि वो इन स्मार्टफोनों को खरीदने वाले ग्राहकों को सवा साल यानी 15 महीने के लिए मुफ्त रिलायंस जियो सेवा मुहैया कराएगी. 

जानिए कैसे कम कीमत में खरीद सकते हैं आईफोन 7

रिलायंस जियो का यह जियो आईफोन ऑफर आईफोन 7, आईफोन 7 प्लस, आईफोन 6s, आईफोन 6s प्लस, आईफोन 6, आईफोन 6 प्लस और आईफोन 5SE के लिए जारी किया गया है.

इस ऑफर के अंतर्गत जियो 15 माह यानी 1 जनवरी 2017 से लेकर 31 2017 तक अपनी 4जी सेवाएं मुफ्त में प्रदान करेगी. जबकि अक्तूबर 2016 से लेकर 31 दिसंबर 2016 तक के लिए रिलायंस जियो के वेल्कम ऑफर के अंतर्गत इसकी सेवाएं पहले से ही मुफ्त हैं.

5 उम्मीदें जिन पर खरा नहीं उतरा गूगल पिक्सल स्मार्टफोन

जियो आईफोन ऑफर के तहत यूजर्स को प्रतिमाह देश भर के किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल्स और अनलिमिटेड लोकल व नेशनल एसएमएस दिए जाएंगे. 

इसके साथ ही प्रतिमाह 20 जीबी 4जी डाटा के साथ अनलिमिटेड 4जी नाइट डाटा, 40 जीबी वाईफाई ऑन जियोनेट हॉटस्पॉट, 30 मिनट आईएसडी मिनट्स और 1,250 रुपये कीमत वाले जियो ऐप्स की सुविधा मिलेगी.

जानिए क्यों नहीं खरीदना चाहिए आईफोन 7

रिलायंस द्वारा जारी जानकारी के मुताबिक आईफोन ऑफर के अंतर्गत मोटे तौर पर एक साल के लिए करीब 18,000 रुपये की जियो सर्विसेज, 15,000 रुपये के रिलायंस रिटेल कूपंस के साथ दोबारा कुछ खरीदने पर 10 फीसदी छूट भी मिलेगी. 

फिलहाल रिलायंस द्वारा यह ऑफर दिल्ली एनसीआर, मुंबई, अहमदाबाद और बेंगलुरू के यूजर्स के लिए जारी किया गया है. लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही इसे अन्य सर्किल्स में भी लागू किया जाएगा. 

जानिए क्यों फटते हैं स्मार्टफोन?

अगर आप भी इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो सिम की मुफ्त होम डिलेवरी के लिए यहां क्लिक कर सकते हैं.

First published: 8 October 2016, 12:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी