Home » साइंस-टेक » Google under the coronavirus, work to home starts in bangalore office
 

google पर कोरोना वायरस का साया, बेंगलुरु ऑफिस में 'वर्क फ्रॉम होम' शुरू

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2020, 11:25 IST

गूगल के बेंगलुरु कार्यालय में एक कर्मचारी को COVID-19 पॉजिटिव पाया गया है. गूगल ने गुरुवार को इसकी पुष्टि की है. गूगल की ओर से कहा गया है “हम पुष्टि कर सकते हैं कि हमारे बेंगलुरु कार्यालय के एक कर्मचारी के COVID -19 पॉजिटिव होने का पता चला है. कर्मचारी को तब से आइसोलेशन में रखा गया है''. गूगल ने कहा “अब कंपनी ने कर्मचारियों को घर से काम करने को कहा है''.

इससे पहले स्विट्जरलैंड में Google के एक कर्मचारी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. तकनीकी दिग्गज ने ईरान, इटली और चीन की यात्रा करने पर कर्मचारियों पर यात्रा प्रतिबंध लगाने के संकेत दिए है. इससे पहले सॉफ्टवेयर प्रमुख माइंडट्री और डेल इंडिया के एक-एक कर्मचारी को अमेरिका से लौटने के बाद बेंगलुरु में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था.

 

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु ने गुरुवार को पुष्टि की कि भारत के उत्तरी क्षेत्र में कलबुर्गी के एक 76 वर्षीय व्यक्ति की COVID -19 से मृत्यु हो गई है. भारत में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने अब तक 74 कोरोनावायरस मामलों की पुष्टि की है. पिछले साल दिसंबर में चीनी शहर वुहान में उत्पन्न हुए घातक वायरस ने 4,600 से अधिक लोगों की जान ले ली.

दुनियाभर में 124,330 से अधिक लोगों को संक्रमित किया है. अमेरिका और भारत के अलावा यूके, ऑस्ट्रेलिया, ब्राजील, कनाडा, जर्मनी, इटली, जापान, न्यूजीलैंड, सिंगापुर और दक्षिण कोरिया ने विदेशी यात्राओं को बैन कर दिया है.

Coronavirus: कनाडा के PM जस्टिन ट्रूडो की पत्नी COVID-19 पॉजिटिव, भारत में हुई पहली मौत

First published: 13 March 2020, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी