Home » साइंस-टेक » Honor Play Sold In Just 20 Seconds on amazon sale
 

महज 20 सेकेंड में Honor Play हुआ सेल से आउट-ऑफ स्टॉक, ये है खासियत

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2018, 18:53 IST
(File Photo)

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने अपने सब-ब्रांड हॉनर के नए स्मार्टफोन Honor Play को 6 अगस्त को भारत में लॉन्च किया था. इसके बाद कंपनी ने Honar play को इस दिन ही शाम में फ्लैश सेल के लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर उपलब्ध करा दिया था. इस फोन को लिमिटेड स्टॉक के साथ सेल के उपलब्ध कराया गया है. ई-कॉमर्स साइट Amazon इस स्मार्टफोन की सबसे तेज फ्लैगशिप सेल हुई और Honor Play महज 20 सेकेंड में बिक गया.

भारत में Honor Play दो वेरिएंट में लॉन्च हुया है,जिसमें 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम हैं. अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत Rs 19,999 और 6 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत Rs 23,999 है. इसके साथ ही Honor Play में GPU टर्बो मौजूद है और यह गेमिंग-फ्रेंडली स्मार्टफोन है.

फ्लैगशिप सेल होने के बाद Huawei इंडिया में सेल्स के वाइस प्रेसिडेंट पी संजीव ने कहा, ''हम अपने हाल में लॉन्च किए गए फ्लैगशिप Honor Play की फास्टेस्ट सेल को देखकर आश्चर्यचकित हैं. हम इस शानदार रिस्पॉन्स से काफी उत्साहित हैं और इसकी भारी डिमांड के कारण हम स्टॉक की उपलब्धता सुनिश्चित करेंगे.''

ये हैं Honor Play के फीचर्स

Honor Play में 6.3 इंच की HD+ डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है, स्टोरेज के लिए इसमें HiSilicon Kirin 970 SoC प्रोसेसर दिया गया है और यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड है. अगर इस स्मार्टफोन में स्टोरेज की बात करें तो इसके दोनों वेरिएंट में 64 जीबी स्टोरेज है जिसमें 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम है.

स्टोरेज को जरुरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है.फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप है. जिसमें एक 16MP का और दूसरा 2MP का है. वहीं, फ्रंट में सेल्फी के 16 MP का कैमरा है.

कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में ड्यूल सिम, 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, NFC, GPS और USB Type-C पोर्ट है. इसके साथ ही पावर बैकअप के लिए फोन में 3,750mAh बैटरी दी गई है.

ये भी पढे़ं: BSNL ने लॉन्च किया 7 रुपये का प्लान, मिल रहा है 1 GB डेटा

First published: 9 August 2018, 18:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी