Home » साइंस-टेक » huawei new smartphone nova 3 will launch on 18 july in china with 6 gb ram
 

दमदार फीचर्स के साथ इस दिन बाजार में पेश होगा Huawei Nova 3, फीचर्स हुए लीक

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2018, 11:52 IST
(Twitter: Android Authority ‏)

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे के नए स्मार्टफोन हुवावे Nova 3 की फीचर्स लीक हो गए हैं. अब कंपनी ने एक मीटिंग में फोन की लॉन्च डेट की भी घोषणा कर दी है और यह फोन चीन के शेन्जेन यूनीवरसेड़ स्टेडियम में 18 जुलाई को लॉन्च होगा.

इस मीटिंग में ही बताया गया कि यह फोन चीन में TENAA द्वारा सर्टिफाई किया गया है और दो वेरिएंट में पेश होगा. स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है और यह हैंडसेट चीन के बाजार में काले और नीले रंग में पेश हो सकता है.

ये हो सकते हैं Huawei Nova 3 के फीचर्स

नोवा 3 स्मार्टफोन में 6.3 इंच का डिस्प्ले है जो (2240 x 1080 पिक्सल) रिजॉल्यूशन के साथ है. इसके साथ ही इसमें 2.36 गीगाहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड वाला एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और किरीन 659 एसओसी प्रोसेसर भी हो सकता है. स्टोरेज की बात करें तो स्मार्टफोन के दो वेरिएंट में 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी और 28 जीबी इंटरनल स्टोरेज है.

फोन में कैमरे की बात करें तो इसमें पीछे की ओर एक 16 मेगापिक्सल और 24 मेगापिक्सल का कैमरा है. इसके बाद फोन के फ्रंट पर ड्यूल कैमरा सेटअप में 24 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल कैमरा है.

कनेक्टिविटी के लिए यह फोन एफएम रेडियो, 4G LTE, ड्युअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और यूएसबी ओटीजी सपोर्ट जैसे फीचर्स से लैस हो सकता है. फोन में बैटरी के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है.

ये भी पढे़ं: अब 6GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Vivo V9, ये फीचर्स भी बदले गए

First published: 3 July 2018, 11:52 IST
 
अगली कहानी