Home » साइंस-टेक » idea cellular launches rs 295 plan for prepaid users against airtel
 

Idea ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, इस सस्ते प्लान में मिल रहा है प्रतिदिन 5GB डेटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2018, 8:44 IST

टेलिकॉम क्षेत्र में हर कंपनी अपने ग्रहाकों के लिए नए प्लान लेकर आ रही है. कंपनी ग्रहाकों को लुभाने के लिए कम कीमत में अच्छी सुविधायें देना चाहती है. इसी कड़ी में टेलिकॉम कंपनी आइडिया ने अपने प्रीपेड ग्रहाकों के लिए एक नया प्लान पेश किया है. कंपनी के इस प्लान की कीमत 295 रुपये है और इसकी वैधता 45 दिन है. आइडिया के इस प्लान में आउटगोइंग कॉल के लिए कुछ बाध्यता जरूर तय की गई हैं.

कंपनी के द्वारा पेश किए गए इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 5GB 2G/3G/4G डेटा और फ्री वॉयस कॉल दिया जाएगा. इसके साथ ही प्रतिदिन 100 लोकल और नेशनल SMS बेनिफिट में भी मिल रहे हैं, आइडिया के 295 रुपये वाले इस प्लान की वैलिडिटी 42 दिनों की है. ग्रहाकों से 5GB डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद 4p/10KB का चार्ज लिया जाएगा.

इसके साथ ही वॉयस कॉल की बात करें तो इस प्लान में आउटगोइंग कॉल के लिए प्रतिदिन 250 मिनट (लोकल+STD+नेशनल रोमिंग) की सीमा तय की गई है. आइडिया के इस प्लान का मुकाबला एयरटेल के 299 रुपये वाले प्रीपेड प्लान से हो रहा है. एयरटेल के 299 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बिना डेटा और एसएमएस की सुविधा के एफयूपी के अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिल रही है.

ये भी पढ़ें: WhatsApp ने iPhone यूजर्स को दी ये सौगात, मिलेगा ये शानदार अपडेट

First published: 30 July 2018, 8:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी