Home » साइंस-टेक » Idea is paying 20 bucks cashback on every 100 rupees recharge to its prepaid customers
 

Idea का बिग ऑफर, अब हर रिचार्ज पर मिलेगा इतने रुपये का कैशबैक

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 June 2018, 12:53 IST

जियो के टेलिकॉम सेक्टर में आने के बाद दूसरी टेलिकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए नया प्लान लाने में जुट गई हैं. पहले तो टेलिकॉम कंपनियां डेटा की रेस में आगे थीं लेकिन अब वह नया काम करने लग गई हैं. 

टेलिकॉम कंपनियां अब कैशबैक ऑफर लॉन्च कर रही हैं. इस कड़ी में आइडिया भी शामिल हो गया है. आइडिया अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 100 रुपए के हर रिचार्ज पर 20 रुपए का कैशबैक कूपन दे रही है. आइडिया के इस ऑफर का नाम "Jeeto Bejhijhak" कैशबैक ऑफर है.

बता दें कि यूजर को इस कैशबैक के कूपन को पाने के लिए 199 रुपये या इससे ज्यादा के रिचार्ज कराना होगा. इस रिचार्ज को आपको आइडिया की वेबसाइट या फिर माय आइडिया ऐप के जरिए ही करना होगा. गौरतलब है कि इससे कुछ दिन पहले आइडिया ने एक टेलीविजन कैंपेन "Kal Dekhe So Aaj Dekh, Aaj Dekhe So Right Now" (कल देखे सो आज देख, आज देखे सो राइट नाउ) लॉन्च किया है.

इस कैंपेन में आइडिया अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए लगातार ऑफर्स पेश कर रही है. इस कैंपन में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल्स और डेटा, कैशबैक और बाइक, कार और स्मार्टफोन जैसे ईनाम जीतने का मौका मिलेगा. कंपनी का यह ऑफर 5 जून 2018 से 15 अगस्त 2018 तक ही वैलिड है.

ये भी पढ़ें: 4 जीबी रैम के साथ लॉन्च हुआ Moto Z3 Play, ये है कीमत और फीचर्स

First published: 8 June 2018, 12:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी