Home » साइंस-टेक » idea launched new prepaid plans with 5G 4g data takes on reliance jio
 

Idea का बंपर धमाका, यूजर्स को मिलेगा 175 GB डेटा और ये फाएदे

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2018, 12:26 IST

आइडिया देशभर में 4जी वीओएलटीई फीचर की टेस्टिंग कर रही है और इस संबध में आइडिया सेल्युलर ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर लॉन्च किया है. इस ऑफर को पाने के लिए ग्राहकों को  998 रुपये का नया प्रीपेड पैक अपने फोन में डलवाना होगा.

अगर इस पैक की वैधता की बात करें तो इसकी वैधता 35 दिनों की है, प्रीपेड रीचार्ज पैक में ग्राहकों को 5 जीबी 4जी/2जी डेटा इस्तेमाल करने के लिए हर दिन मिलेगा. ऑफर में ग्राहकों के लिए  अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा और हर दिन 100 एसएमएस मुफ्त मिलेंगे. अगर प्रीपेड सब्सक्राइबर इस ऑफर को आइडिया ऐप या वेबसाइट से रीचार्ज कराते हैं तो उन्हें 3,300 रुपये कैशबैक पाने की सुविधा है.

टेलीकॉम कंपनी आइडिया का यह ऑफर एयरटेल और जियो के 799 रुपये वाले पैक को टक्कर देगा, बता दें कि इस ऑफर की अनलिमिटेड कॉल की एक सीमा है अगर यूज़र एक दिन में अधिक से अधिक 250 मिनट मुफ्त बातें कर सकता है . ग्राहक कंपनी द्वारा दी गई निर्धारित सीमा से ज़्यादा बात करता है तो उसे हर कॉल के लिए 1 पैसे प्रति सेकेंड की दर से शुल्क देना होगा.

ये भी पढ़ें- Idea ने लॉन्च किया ये धमाकेदार पोस्टपेड प्लान, मिल रहा है 2,000 रुपये का कैशबैक

कंपनी आइडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इस पैक को पहले उड़ीसा में उपलब्ध कराया गया था. वहीं  कर्नाटक सर्कल में यह पैक 28 दिनों की वैधता के साथ उपलब्ध है, आइडिया ने 998 रुपये के अलावा चुनिंदा सर्कल में 1,298 रुपये वाला पैक पेश किया है. इस पैक में ग्राहकों को 35 दिन तक इस्तेमाल करने के लिए हर दिन 7 जीबी डेटा दिया जाता है .

First published: 23 March 2018, 12:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी