Home » साइंस-टेक » International women's day: flipcart celebrating women day 2018 with special Moto Z2 force mobile in 1 rupees
 

International Womens Day 2018: Flipkart का महिलाओं को तोहफा, 1 रूपए में दे रहा है ये स्मार्टफोन

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 March 2018, 8:04 IST

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर फ्लिपकार्ट ने अपने यूजर्स को खास ऑफर्स का तोहफा दिया है. हर साल 8 मार्च को मनाए जाने वाले अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर महिलाओं को शॉपिंग के दौरान कई लाभ उपलब्ध कराएगा और उन्हें स्पेशल महसूस कराएगा. ‘#For Every Her’ नाम से इसका साइट पर प्रमोशन किया जा रहा है.

फ्लिपकार्ट के इस महिला दिवस के सेलिब्रेशन में कपड़े, फूटवियर, एक्सेसरीज, होम डेकोर, ब्यूटी, किचन एप्लियंस और कई कैटेगरी में स्पेशल आॅफर्स के साथ खरीदारी की जा सकती है.

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस को सेलिब्रेट करने के लिए फ्लिपकार्ट ने एक्सक्लूसिवली ‘The Women’s Store #ForEveryHer’ लॉन्च किया है. यह स्टोर एक दिन के सेलिब्रेशन के लिए है.

मिलेगा 10 परसेंट तक कैश-बैक, 80 परसेंट डिस्काउंट
8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन फ्लिपकार्ट पर मिलने वाले आॅफर्स की बात करें तो खरीदारी के लिए एचडीएफसी क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है. इसके अलावा कपड़ो, फुटवियर, एक्सेसरीज, ब्यूटी एंड फिटनेस कैटेगरी पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें - Redmi Note 5 Pro की कैश ऑन डिलीवरी पर लगी रोक

होम डेकोर, फर्निशिंग, किचन एंड डाइनिंग रेंज पर 40 से 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट, रेफिजरेटर, माइक्रोवेब और होम एप्लियंस पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं. वहीं, पर्सनल केयर एप्लियंस, गैजेट जैसे कि पावर बैंक और स्मार्टबैंड आदि पर 70 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

मात्र 1 रुपये में मिल सकता है Moto Z2 Force
मोबाइल पर भी आॅफर्स का लाभ लिया जा सकता है, इनमें फ्लैश सेल में उपलब्ध होने वाले टॉप रेटेड स्मार्टफोन जैसे कि Redmi 5A और Honor 9 Lite भी शामिल हैं. Guess & Win नाम से एक इन-एप प्रतियोगिता भी है जहां उपभोक्ताओं को भाग लेने के लिए एक सरल प्रश्न का उत्तर देना होगा और इसमें मात्र 1 रुपए में Moto Z2 Force जीतने का मौका मिल सकता है.

ये भी पढ़ें-  भारत में लॉन्च हुए Samsung Galaxy S9, S9 Plus, जानिए कैसे बचाएं 6,000 रुपये

First published: 8 March 2018, 8:00 IST
 
अगली कहानी