Home » साइंस-टेक » Itel PowerPro P41 with 5000mAh battery & 4G VoLTE announced: check Price and specifications
 

दमदार 5,000mAh बैटरी और 4G VoLTE फीचर के साथ लॉन्च हुआ Itel का सस्ता स्मार्टफोन

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 August 2017, 17:57 IST

Itel मोबाइल ने शुक्रवार को अपने सस्ते और धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन की घोषणा की. Itel PowerPro P41 ऐसा स्मार्टफोन है जो 4G VoLTE और ViLTE फीचर से लैस होने के अलावा दमदार 5,000mAh की बैटरी वाला भी है.

Itel की Power Pro सिरीज के इस नवीनतम स्मार्टफोन P41 को एक पॉवर बैंक की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है. कंपनी का दावा है कि यह 35 दिनों का स्टैंड बाई टाइम देता है और यह 51 घंटे तक का टॉक टाइम देता है.

ग्रेफाइट, सिल्वर ग्रे और शैंपेन कलर में पेश किए गए इस फोन की कीमत 5,999 रुपये रखी गई है. Itel PowerPro P41 के स्पेशिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5 इंच का FWVGA आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है और इसका रिजोल्यूशन 480X854 पिक्सल है.

 

एंड्रॉयड के नवीनतम ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.0 से लैस इस फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज का क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है. यह फोन 1GB रैम और 8GB इंटर्नल स्टोरेज से लैस है, जिसे माइक्रोएडी कार्ड के जरिये 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. OTG सपोर्टेड यह फोन Wi-Fi, GPS, ब्लूटूथ 4.0 से लैस है.

फोटोग्राफी के लिहाज से फोन में ड्युअल एलईडी फ्लैश, फेस डिटेक्शन और ऑटो फोकस से लैस 5 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लगा हुआ है. जबकि सेल्फी के लिए यह फोन 2 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे से लैस आता है. इस फोन में यूजर एक साथ WhatsApp, Facebook, Twitter जैसे दो अकाउंट में लॉगिन कर सकता है.

अगर बात करें इस फोन के स्पेशिफिकेशंस और कीमत की तो इस दाम में बाजार में इस कई कंपनियों के अपेक्षाकृत सस्ते और ज्यादा बेहतर फीचर्स वाले फोन मौजूद हैं. Xiaomi, Coolpad, Meizu, Lava, Xolo, LYF समेत अन्य कंपनियों के इस रेंज के स्मार्टफोन इससे ज्यादा बेहतर स्पेशिफिकेशंस वाले हैं.

First published: 11 August 2017, 17:57 IST
 
अगली कहानी