Home » साइंस-टेक » ivvo launchs new smartphone in rs 600, check price and feature
 

JIO फोन को टक्कर दे रहा है IVVO का मामूली कीमत वाला फीचर फोन

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2018, 17:08 IST

भारत के स्मार्टफोन मार्केट में iVVO नाम की कंपनी ने एंट्री की है. इस कंपनी ने एंट्री लेते ही एक ड्यूल सिम स्मार्ट फीचर फोन को लॉन्च कर दिया है. कंपनी के द्वारा लॉन्च किए गए इस फोन का नाम Beatz IV1805 है. अगर इस फोन की कीमत की बात करें तो अब तक के सभी स्मार्ट फीचर फोन से भी कम है, कंपनी का इस फोन को ग्राहक 600 रुपये में अपने घर ले जा सकते है. इस फोन में सबसे खास बात यह है कि कंपनी ने यूजर्स के लिए एप स्टोर ‘iVVO Smart Store’ भी दिया है. बता दें कि iVVO, BRITZO की सब-ब्रांड कंपनी है.

इस फोन के फीचर की बात करें तो इस स्मार्ट फीचर फोन में MP3 और MP4 प्लेयर्स, वायरलैस FM, रियर कैमरा, GPRS और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और 1.8-इंच की डिस्प्ले है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 1,000mAh की दमदार बैटरी है. अगर इस फोन में स्टोरेज की बात करें तो इसमें 32जीबी तक आप स्टोरेज बढ़ा सकते हैं. कंपनी के फोन की वारंटी 455 दिन है, कंपनी के पास अभी करीब 900 सर्विस सेंटर हैं.

ये भी पढ़ें: भारत में इन दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुए Samsung Galaxy A6 और Samsung Galaxy A6 Plus

फोन की खासियत को लेकर BRITZO के सीईओ और को-फाउंडर ने कहा कि हमें Beatz IV1805 को लॉन्च करके बड़ी खुशी हो रही है. हमें उम्मीद है कि ग्रामीण इलाकों में रहने वाले लोगों को यह फोन काफी पसंद आएगा और वह इससे डिजिटल भारत का हिस्सा बनने के लिए अग्रसर होंगे. उन्होंने कहा कि कम कीमत के साथ हम फोन में सभी आधुनिक फीचर्स दे रहे हैं.

First published: 22 May 2018, 17:08 IST
 
अगली कहानी